भांजे के प्रेम विवाह का अंजाम किसान मामा ने भुगता, खेत में काम करने के दौरान हथियारबंद बदमाशों ने कर दी हत्या

भांजे के प्रेम विवाह का अंजाम किसान मामा ने भुगता, खेत में काम करने के दौरान हथियारबंद बदमाशों ने कर दी हत्या

LAKHISARAI : जिले के हलसी थाना क्षेत्र में पत्नी के साथ खेत में रोपनी करने गए एक किसान की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृत किसान की पहचान थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी किसान स्व रामचंद्र यादव के पुत्र सुरेंद्र यादव के रूप में की गई है। बताया गया कि खेत में हथियारों के साथ पांच लोग पहुंचे और सुरेंद्र यादव से कुछ बात की। फिर एक के बाद चार से पांच गोलियां मारी गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस हत्या के मामले की जांच में जुट गयी है। 

घटना शाम 5:30 बजे की बताई जा रही है। सुरेंद्र की पत्नी खेत में अरहर की रोपनी कर रही थी तो वही सुरेंद्र खुद दंतमन बना रहा था। इसी बीच 5 की संख्या में आए अपराधियों ने पहले तो सुरेंद्र से शराब की व्यवस्था करने की बात कही। जब सुरेंद्र ने खुद के नशा न करने की बात कही तो बदमाशों ने धमकी देना शुरू कर दिया। हालांकि हत्या के कारण का यह मुख्य कारण नहीं बताया गया है

दो साल पुराने से जुड़ा हत्या का कनेक्शन

बताया जा रहा है कि मृतक के भांजे ने 2 साल पूर्व हलसी थाना क्षेत्र के ही एक गांव की लड़की से प्रेम विवाह कर लिया था। लड़की के परिजन पर ही हत्या के आरोप लग रहे हैं। बताया जा रहा है कि हत्या करने के दौरान सुरेंद्र को यह भी धमकी दी गई कि उनकी बेटी को वापस सौंप दिया जाए। जब सुरेंद्र ने कहा कि शादी उनके भांजे ने की है, तो हमे क्या मालूम? इस पर बदमाशों ने सुरेंद्र को पांच गोली मारी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पत्नी ने बताया कि उन्होंने तीन लोगों की पहचान कर ली है। वे तीनों लड़की के परिवार के ही सदस्य बताए जा रहे हैं। इधर पुलिस ने घटनास्थल से एक कारतूस और एक खोखा भी बरामद किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News