बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनावी माहौल में योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद पर जानलेवा हमला, नाक में लगी चोट

चुनावी माहौल में योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद पर जानलेवा हमला, नाक में लगी चोट

लखनऊ- लोकसभा चुनाव की गर्माहट के बीच उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर हमला हुआ है. रविवार की देर रात मगहर के मोहम्‍मदपुर कठार गांव में आयोजित शादी समारोह में कुछ लोगों ने मंत्री के ऊपर हमला कर दिया.  घायल मंत्री संजय निषाद को अस्‍पताल ले जाया गया. उनकी नाक कट गई है और चोट आई है. मंत्री संजय निषाद ने समाजवादी पार्टी समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगा है. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि छह फरार चल रहे हैं. पुलिस हत्‍या के प्रयास का केस दर्ज किया है. 

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मंत्री संजय निषाद रविवार रात मोहम्‍मदपुर कठार गांव में शादी समारोह में आए थे. वहां गांव वालों से उनकी किसी बात पर बहस शुरू हो गई. देखते ही देखते बात बढ़ गई और लोगों ने मंत्री के ऊपर हमला बोल दिया. हमले में संजय निषाद के नाक में चोट आई है. 

रात में मंत्री और उनके समर्थक आरोपियों पर एक्शन को लेकर अस्पताल में धरने पर बैठ गए. कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर कहा कि पुलिस ने पर्याप्त सुरक्षा नहीं दी हुई थी. वे एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए संत कबीर नगर पहुंचे थे. इस दौरान निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री निषाद और  उनके समर्थकों पर अज्ञात लोगों ने अचानक हमला कर दिया. संजय निषाद पर 20-25 लोगों ने हमला किया जिसके बाद नाक से ब्लीडिंग होने लगी. हमले के तुरंत बाद समर्थक उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. डॉक्टरों ने उनका इलाज किया और नाक पर पट्‌टी लगाई

Suggested News