बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक ही बाइक से शादी समारोह में जा रहे पिता-पुत्र की सड़क हादसे में मौत, साथ में बैठा एक अन्य युवक भी घायल

एक ही बाइक से शादी समारोह में जा रहे पिता-पुत्र की सड़क हादसे में मौत, साथ में बैठा एक अन्य युवक भी घायल

BUXER : राजपुर थाना क्षेत्र के रोहणी भान के पास शाम भीषण सड़क हादसा हो गया।जहां पिता और पुत्र की मौत हो गई है।वही एक अन्य युवक को मामूली चोट है। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में जा रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रही एक स्कार्पियो ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें तीनो सड़क पर गिर छटपटाने लगे। स्थानीय लोगो द्वारा तीनो को पहले चौसा पीएचसी पहुंचाया गया। जहां से सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।जहां एक युवक की मौत हो गई। वही लगभग एक घंटे के बाद युवक की भी मौद हो गई। अधेड़ की हालत सिरियस होने के कारण मौत की सूचना पर राजपुर थाना की पुलिस भी सदर अस्पताल पहुंच गई है।

घटना चौसा- मोहनिया स्टेट हाइवे की है। मिली जनकारी के अनुसार कैमूर जिले के बघनी गांव के तीन लोग  उदय नरायण 40 वर्ष, बबन पाल  60 वर्ष हरिनारायण पाल उर्फ बुच्चा कुमार 24 वर्ष पिता बबन पाल टीवीएस बाइक पर सवार होकर बक्सर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।बाइक बनन पाल का बेटा हरिनारायण पाल चला रहा था।तभी राजपुर थाना क्षेत्र के रोहणी भान गांव के पास पहुंचे तभी  बक्सर की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने टक्कर मार दिया। जिससे तीनो उछलते हुए सड़क पर गिर छटपटाने लगे।स्थानीय लोगो ने तेज आवाज सुन पहुंचा तो तीनों को निजी ऑटो से चौसा पीएचसी पहुंचाया गया। जहां से उन्हें बक्सर सदर अस्पताल पहुंचाया गया।जहां बेटे हरिनारायण पाल की मौत हो गई। वही पिता बबन पाल की भी वाराणसी जाने के क्रम में चौसा के पास मौत हो गई।

चौसा पीएचसी में इस समय मौजूद डाक्टर योगेंद्र कुमार द्वारा बताया गया कि तीन में दो की हालत गम्भीर है। प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं सदर अस्पताल से भी दोनो को रेफर कर दिया गया था।लेकिन तब तक 6:30 में  एक युवक की मौत हो गई।वही 8 बजे पिता की मौत हो गई।सूचना पर राजपुर थाना की पुलिस भी पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है

Suggested News