ऑनर किलिंग में पिता ने पार की सारी हदें, पहले बेटी से जबरन दुष्कर्म किया, फिर गला घोंटकर मार डाला, पास में थी आठ माह के बच्चे की लाश

ऑनर किलिंग में पिता ने पार की सारी हदें, पहले बेटी से जबरन दुष्कर्म किया, फिर गला घोंटकर मार डाला, पास में थी आठ माह के बच्चे की लाश

BHOPAL : बेटी के प्रेम विवाह ने एक पिता को इतना पागल कर दिया कि उसने अपने सम्मान के लिए सारे हदें पार कर दी। किसान पिता ने न सिर्फ अपने सम्मान के लिए न सिर्फ बेटी की गला दबाकर हत्या की, बल्कि उससे पहले रिश्तों को तार-तार करते हुए रेप भी किया। यह सब तब हुआ, जब युवती अपने आठ माह के बेटे की मौत के बाद अपने पिता में सहारा ढूंढ रही थी। 

रविवार को भोपाल के पास समसगढ़ के जंगल में रविवार को युवती और उसके आठ माह के बच्चे का शव बरामद किया था। जिसके बाद से ही पुलिस जांच में जुटी थी। पुलिस ने हुलिए के आधार पर कुछ लोगों को शिनाख्त के लिए बुलाया। इसके बाद महिला की पहचान बिलकिसगंज निवासी 25 साल की युवती के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस हत्यारे पिता तक पहुंच गई, जहां पूरा मामला साफ हो गया।

टीआई सुधेश तिवारी ने बताया कि हत्यारे पिता का नाम कमल(55) है, वह किसानी का काम करता है। तीन बच्चों के पिता कमल की छोटी बेटी ने एक साल पहले भागकर प्रेम विवाह कर लिया था। जिसके कारण कमल को अपने समाज में काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। 

भोपाल के पास समसगढ़ के जंगल में रविवार दोपहर महिला और 8 महीने के बच्चे शव मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। महिला की हत्या उसके ही 55 साल के पिता ने की। बेटी की लव मैरिज से नाराज पिता ने ऑनर किलिंग की वीभत्स घटना को अंजाम दिया। गला घोंटने से पहले उसने बेटी से कहा- तूने इसीलिए भागकर शादी की थी। तेरे कारण हम समाज में कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहे। वह बेटी से बदला लेने की फिराक में था।

दीपावली के दौरान आई घर तो निकाला गुस्सा

इस साल दिवाली के दौरान कमल की बड़ी बेटी ने पिता को अपनी छोटी बहन के बारे में जानकारी दी। जिसमें उसने बताया कि युवती के आठ माह के बेटे की मौत हो गई है। ऐसे में पिता अपने बेटे और बेटी को लेकर युवती के घर पहुंचे। जहां झूठा दिलासा देते हुए बच्चे के शव को दफनाने की बात बाप-बेटे ने की।

बाद में बाप-बेटे 25 साल की युवती और बच्चे की लाश के साथ समसगढ़ के जंगल पहुंचे, जहां पिता ने बेटे को सड़क पर रूकने के लिए कहा और बेटी और बच्चे को लेकर जंगल के अंदर चला गया। इसके बाद पिता ने वह किया, जो किसी भी बेटी के लिए खौफनाक था।

पुलिस के समक्ष पूछताछ में पिता ने बताया कि वह बेटी और शव को जंगल के अंदर एक नाले के पास ले गया। वह बहुत गुस्से में था। उसने बेटी से पूछा कि एक बार बता दे उसने भागकर शादी क्यों की। बेटी कुछ नहीं बोली। मैंने कहा- तूने इसी के लिए शादी की है। चल मैं भी तुझे यही देता हूं। रेप करने के बाद मैंने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों के शव नाले में फेंककर बेटे के साथ घर आ गया। घटना के बाद बड़ी बेटी को भी बता दिया था कि छोटी को मार दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News