बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूरा परिवार खत्म : बेटी की इलाज में सबकुछ गंवाने के बाद भी उसे बचा न सका, सदमें मे दो बेटों के संग ट्रेन के आगे कूद गया पिता, तीनों की हुआ दर्दनाक अंत

पूरा परिवार खत्म : बेटी की इलाज में सबकुछ गंवाने के बाद भी उसे बचा न सका, सदमें मे दो बेटों के संग ट्रेन के आगे कूद गया पिता, तीनों की हुआ दर्दनाक अंत

GOPALGANJ : गोपालगंज जिले से दर्दनाक खबर सामने आयी है। यहां  ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के तीन लोगों ने सुसाइड कर लिया. इस हादसे में बाप और दो बेटा ने जान गंवाई है। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। ट्रेन से बाप-बेटों के कटने की घटना बरौली थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। पुलिस ने मृतकों की पहचान चंदन टोला गांव निवासी रामसूरत महतो और उनका दो बेटा दीपक कुमार और सचिन कुमार के रूप में की है।

बताया जाता है कि रामसूरत चौहान के घर में सुभावती कुमारी नाम की लड़की की बीमारी से दो दिन पहले मौत हो गई थी. मौत के बाद रामसूरत ने घर मे उसका शव छोड़ दिया. दरअसल, युवती की बीमारी से पूरा परिवार परेशान था. आज रामसूरत महतो अपने दोनों बेटे के साथ चंदन टोला के पास थावे-छपरा पैसेंजर ट्रेन से कटकर जान दे दी।

गांव के मुखिया, सरपंच और ग्रामीणों के मुताबिक, रामसूरत का परिवार लड़की की बीमारी से बेहद परेशान था. लकवा का इलाज करने में सब कुछ गंवा बैठा था. फिर भी जब ठीक नहीं हुई और मौत हो गई तो उसने बेटे को साथ सुसाइड करने का फैसला लिया।अब पूरा परिवार ही मौत को गले लगा लिया. 

रामसूरत महतो के परिवार में अब कोई बचा नहीं है, जो घटना की वजह बता सके, क्योंकि उसकी पत्नी की पहले ही बीमारी से मौत हो चुकी है. एक बेटा दिव्यांग है और दूसरा बेटा सूरत में काम रहा था जिससे पूरे परिवार का भरण पोषण चलता था।

गोपालगंज के प्रभारी डीएम अभिषेक कुमार ने मामले की जांच करने की बात कही है. वहीं, सदर एसडीपीओ प्रांजल के नेतृत्व में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी हैफिलहाल मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है ।

Suggested News