बिजली विभाग के कर्मी की तानाशाही से लोगों को सता रहा जान का डर, विभाग और जिला प्रशासन से लोगों ने लगाईं गुहार

बिजली विभाग के कर्मी की तानाशाही से लोगों को सता रहा जान का डर, विभाग और जिला प्रशासन से लोगों ने लगाईं गुहार

GAYA : शहर के छोटकी डेल्हा न्यू कॉलोनी रोड नंबर 1 मोहल्ला वासी के लोगों की जान बिजली विभाग के एक कर्मी के तानाशाही रवैया के कारण खतरे में पड़ गई है। मोहल्ले वासियों का कहना है कि बिजली विभाग के एक कर्मी राकेश अपने निजी स्वार्थ के लिए टूटी मस्जिद से किड पब्लिक स्कूल तक 11000 केवी की ओवरहेड तार पुराने  रूट को बदलकर घनी आवादी वाली गली से मकान से सटा कर ले जा रहे हैं। जिससे लोगों की जान हलकान हो रही है। 

लोगों को डर है कि बच्चे एवं जान माल की काफी नुकसान होने की संभावना है। इस खतरे की आशंका से लोगों की रात की नींदे उड़ गई है और भयभीत होकर जी रहे है। मोहल्ले वासियों का कहना है कि स्वार्थवश बिजली विभाग के कर्मी जबरदस्ती अपनी जमीन के तरफ से रूट हटाकर 11000 बोल्ट की तार होकर ले जा रहे हैं। मना करने पर उन्हें सरकारी काम में बाधा डालने व देख लेने की धमकी दे रहे हैं। 

मामला गंभीर देख व मोहल्ले वासियों को भयाक्रांत देख सामाजिक कार्यकर्ता गुड्डू उर्फ रवि वर्णवाल ने मोहल्ले का जायजा लिया और अभिलंब 11000 बोल्ट के तार पूर्व के रास्ते से ही ले जाने और गाड़े गए पॉल को हटाने की मांग जिला प्रशासन और बिजली विभाग से कर रहे हैं। मोहल्ले वासियों का कहना है कि विभाग को बताने पर भी अधिकारी कुछ नहीं सुन रहे हैं।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News