बिहार में जमीन खोने के डर से बौखला गई है भाजपा, सीबीआई-ईडी हो रहा बेजा इस्तेमाल... मोदी सरकार पर महागठबंधन का सामूहिक हमला

बिहार में जमीन खोने के डर से बौखला गई है भाजपा, सीबीआई-ईडी हो रहा बेजा इस्तेमाल... मोदी सरकार पर महागठबंधन का सामूहिक हमला

पटना. बिहार में महागठबंधन सरकार बनने के बाद रविवार को घटक दलों के वरीय नेताओं ने पहली बार साझा संवाददाता सम्मेलन किया और भाजपा को जमकर लताड़ा. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि बिहार में महागठबंध सरकार बनने के बाद बीजेपी के नेताओं को मलाल है कि महाराष्ट्र में जो खेल हुआ और बिहार में वैसा खेल नहीं हो पाया. भाजपा ने देश की गैर भाजपाई सरकारों के लिए गलत मनसा पाल रखा है. देश की जनता बीजेपी की खेल समझ चुकी है. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता सुशील मोदी लगातार बयान दे रहे हैं जबकि वे नीतीश कुमार के मित्र रहे है हैं. इसी कारण उन्हें भाजपा ने पार्टी में किनारा कर दिया था. अब उनसे महागठबंधन पर कॉमेंट कराया जा रहा है. लेकिन, हम सब एकजुट हैं. सुशील मोदी के बयानों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

वहीं राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि महागठबंधन के नेताओं के पीछे केंद्र सरकार ने सीबीआई और ईडी को लगाया है. बिहार में सरकार गंवाने के बाद से भाजपा बौखला गई है. गुरुग्राम के एक मॉल को तेजस्वी यादव का बताकर दुष्प्रचार किया गया. अब मॉल वाली कंपनी वाइटलाइन की ओर से कहा गया कि तेजस्वी का इससे कोई लेना देना नहीं है. भाजपा किस तरह से झूठ के सहारे केंद्रीय एजेंसियों का दुरूपयोग करती है इसी से पता चलता है. 

बिहार सरकार में मंत्री मदन सहनी ने कहा कि बीजेपी तमाम प्रयास कर ले लेकिन हमारा कुछ नहीं बिगड़ने वाला है. हम भाजपा को खुली चुनौती देते हैं कि सीबीआई को कोई कामयाबी नहीं मिलने वाली है. हमारे नेताओं को परेशान किया गया है. सीबीआई बीजेपी के कहने पर काम कर रही है लेकिन उनका कला जादू नहीं चलने वाला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को अपनी जमीन खिसकती नजर आ रही है. पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि विश्व गुरु बनाने चले थे लेकिन यह तो गुरु घंटाल निकले. लेकिन, बिहार में इनकी दाल नहीं गलेगी. 

सीपीएम के अजय ने कहा कि बिहार ने नए क्रांति दिवस के दिन ऐतिहासिक फैसला लिया. एक ओर उस दिन महागठबंधन के दल ऐतिहासिक निर्णय ले रहे थे तो दूसरी ओर 9 अगस्त से ही सीबीआई ईडी सब पटना में डेरा डाले थे. लेकिन महागठबंधन के दल उनसे नहीं डरते हैं और सरकार को अस्थिर करने की चाल सफल नहीं होगी. 



Find Us on Facebook

Trending News