हाजीपुर में बस स्टैंड पर बेखौफ अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, संचालक को लगी गोली

हाजीपुर में बस स्टैंड पर बेखौफ अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, संचालक को लगी गोली

हाजीपुर. बस स्टैंड संचालक को अपराधियों ने गोली मारकर लहूलुहान कर दिया है। बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की है, जिसमें स्टैंड संचालक को 2 गोलियां लगी है। घायल का इलाज हाजीपुर के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है, जहां उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। घटना पातेपुर थाना क्षेत्र के महुआ ताजपुर मार्ग स्थित बहुआरा चौक की है।

नए बस स्टैंड संचालक को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। जख्मी स्टैंड संचालक को लोगों ने आनन फानन में इलाज के लिए लेकर हाजीपुर के एक निजी अस्पताल लेकर आय है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं घटना से अक्रोशित लोगों ने महुआ ताजपुर मार्ग को घटना स्थल के पास ही जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पातेपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है।

बताया जा रहा कि शनिवार की देर रात बालिगांव थाना क्षेत्र के चकमिर वांकी गांव निवासी शिवजी राय के पुत्र जितेंद्र राय उर्फ जित्तन महुआ ताजपुर मार्ग स्थित बहुअरा चौक के पास अपने नए स्टैंड के कार्यालय में बैठे थे। तभी अचानक ग्लैमर बाइक पर सवार तीन की संख्या में पहुंचे। अपराधियों ने कार्यालय के दरवाजे पर खड़े होकर लगातार गोलियों की बौछार कर दी। स्थानीय लोगों के अनुसार स्टैंड संचालक जितेंद्र राय को दो से तीन गोली लगी है। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक दौड़े तब तक बाइक सवार अपराधी मौके से ताजपुर की ओर भाग गया।

मौके पर जुटे लोगो ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल जितेंद्र राय को लेकर इलाज केलि निजी अस्पताल लेकर चले गए। इधर घटना से अक्रोशित ग्रामीणों ने महुआ ताजपुर मार्ग को घटनास्थल के पास ही गाड़ी को तिरछी खड़ी कर जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पातेपुर थानाध्यक्ष राम शंकर कुमार पुलिस बल के जवानों के साथ मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझा कर जाम समाप्त कराने के साथ ही स्थानीय लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ कर रहे हैं। स्थानीय लोगोवके अनुसार शुक्रवार को ही स्टैंड संचालक को टेंडर का चिट्ठी मिला था तथा सोमवार को स्टैंड का उद्घाटन होना निर्धारित था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से पिस्टल का पांच खोखा बरामद किया है।

Find Us on Facebook

Trending News