बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के इस इलाके में बेखौफ अपराधियों ने दर्जनों राउंड की फायरिंग, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

पटना के इस इलाके में बेखौफ अपराधियों ने दर्जनों राउंड की फायरिंग, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

PATNA : नौबतपुर थाने के खैरा गांव में शुक्रवार को आपसी विवाद को लेकर बदमाशों ने उमेश कुमार के घर पर चढ़कर बदमाशों ने फायरिंग की है. इसे लेकर पीड़ित उमेश कुमार ने थाने में आवेदन दिया है. पीड़ित उमेश कुमार ने बताया कि गांव के ही जालंधर कुमार उर्फ पिंटू सिंह ने मेरे बेटे पीयूष कुमार को पहले धक्का मार कर उसे घायल कर दिया. जिसमें उनका पैर टूट गया. जिसका इलाज बिहटा एक निजी अस्पताल में रहा था. 

घटना को लेकर घर की महिलाओं ने विरोध किया तो  जालंधर सिंह उर्फ पिंटू सिंह और अजय कुमार उर्फ मंटू सिंह दोनों दरवाजा पर चढ़कर अवैध हथियार से फायरिंग करने लगे और  जब पुलिस को सूचना दिया गया तो पुलिस के डर से सभी लोग अपना गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया. नौबतपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि खैरा गांव निवासी उमेश कुमार के द्वारा थाने में लिखित आवेदन दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पांच से छह लोगों ने की फायरिंग

ग्रामीणों ने बताया कि राइफल और देसी कट्टा से 12 राउंड से अधिक फायरिंग की गई। शेखपुरा गांव में खैरा गांव के पांच से छह लोग हथियार लेकर पहुंचे थे। इन लोगों ने करीब एक घंटे तक उत्पात मचाया। इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल रहा।

फायरिंग के दौरान शेखपुरा गांव के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की पुष्टि करते हुए नौबतपुर थाना प्रभारी प्रशांत भारद्वाज ने कहा कि गोलीबारी की सूचना मिली है। ग्रामीणों की ओर से शिकायत मिली है। मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच कर रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।



Suggested News