बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश के नालंदा में बेखौफ अपराधी... बदमाशों का बीच सड़क पर तांडव, JDU विधायक पर तान दी पिस्टल, बाल बाल बचे

CM नीतीश के नालंदा में बेखौफ अपराधी... बदमाशों का बीच सड़क पर तांडव, JDU विधायक पर तान दी पिस्टल, बाल बाल बचे

पटना. बिहार में अपराधिक घटनाओं को लेकर अक्सर कई प्रकार के मामले सामने आते रहते हैं. आम लोगों का कई बार अपराधियों और बदमाशों से बीच सड़क पर सामना हो जाता है. लेकिन, अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें जदयू विधायक को बीच सड़क पर बदमाशों के खौफ का शिकार होना पड़ा. वह भी उस समय जब वे अपने बॉडीगार्ड से घिरे थे और उनकी गाड़ी पर जदयू का झंडा भी था. बावजूद इसके अपरधियों ने जदयू विधायक पर सीएम नीतीश के गृह जिले नालंदा में कट्टा तान दिया. गनीमत रही कि उनकी जान बच गई. 

दरअसल, यह मामला हिलसा विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक कृष्ण मुरारी शरण उर्फ प्रेम मुखिया से जुड़ा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 31 अक्टूबर को नालंदा के पटेल कॉलेज आ रहे हैं. उन्हीं के कार्यक्रम के सिलसिले में प्रेम मुखिया कार्यक्रम का निरीक्षण कर लौट रहे थे. पटेल कॉलेज से थोड़ी दूरी पर हथियार से लैस 2 बाइक पर 6 बदमाश अचानक से उनकी गाड़ी के आगे आ गए और उन्हें रुकवाया. इसके पहले कि कोई कुछ समझ पाता बदमाशों ने उन पर पिस्टल तान दी. साथ ही विधायक और अन्य लोगों से अभद्र भाषा में बोलने लगे.

जिस दौरान बदमाशों ने विधायक की गाड़ी रुकवाई थी उस समय उनकी गाड़ी पर जदयू का झंडा लगा, आगे विधायक नेम प्लेट भी था और उनकी गाड़ी में बॉडीगार्ड भी मौजूद थे. बावजूद इसके बदमाशों ने उन्हें बीच सड़क पर हथियार के बल पर रुकवा लिया. इस बीच, खतरे को भांपते हुए उनके बॉडी गार्ड्स बाहर निकले तो सभी बदमाश फरार हो गए. बॉडीगार्ड भी उनके पीछे भागे लेकिन तब तक बुलेट पर सवार बदमाश हथियार लहराते फरार हो गए. इस बीच, रास्ते में एक युवक को पकड़ा गया और पुलिस के हवाले किया गया.  हिलसा डीएसपी सुमित कुमार के अनुसार पकड़ में आए एक युवक से पूछताछ की गई है. पुलिस अन्य आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में लगी है. 

वर्ष 2020 के विधानसभा चुनाव में हिलसा से नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के उम्मीदवार कृष्णमुरारी शरण उर्फ प्रेम मुखिया ने मात्र 12 वोटों से जीतकर सुर्खियां हासिल की थी. उस चुनाव में प्रेम मुखिया को  61,848 वोट मिले जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी तेजस्वी यादव की पार्टी आरजेडी के उम्मीदवार अत्री मुनि उर्फ शक्ति सिंह यादव को 61,836 वोट मिले हैं। इस तरह हिलसा सीट पर जीत का अंतर 12 वोटों का रहा. अब एक बार फिर से प्रेम मुखिया बदमाशों के निशाने पर आने को लेकर चर्चा में है.




Suggested News