बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में बेख़ौफ़ अपराधियों ने फाईनेंस कर्मी से लूटे डेढ़ लाख रूपये, दहशत फ़ैलाने के लिए की फायरिंग

बेगूसराय में बेख़ौफ़ अपराधियों ने फाईनेंस कर्मी से लूटे डेढ़ लाख रूपये, दहशत फ़ैलाने के लिए की फायरिंग

BEGUSARAI : बेगूसराय मे बढ़ते अपराध के बीच अपराधियों ने दिनदहाड़े एक फाइनेंस कमी से लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. लूट की इस घटना में अपराधियों ने भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हवाई फायरिंग कर डेढ़ लाख रूपये लूट लिया है. घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के समसा की है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की भारत फाइनेंस के कर्मी संजय कुमार नवटोल नामक गाँव से कलेक्शन कर वापस हो रहे थे. तभी एक एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने संजय कुमार की बाइक में टक्कर मारकर रोका. जिसके बाद उनके पास कलेक्शन के रख डेढ़ लाख रुपया तब और बायोमेट्रिक मशीन  लेकर फरार हो गए. लूट की इस घटना के दौरान पीछे से आ रहे एक दूसरे कर्मी लाल बाबू ने जैसे हीं हो हंगामा मचाना शुरू किया. वैसे हीं अपराधियों ने दहशत फैलाने की नीयत से दो राउंड हवाई फायरिंग कर आराम से चलते बने.

फाइनेंस कमी संजय कुमार ने बताया कि वह लोग नव टोल से कलेक्शन कर आ रहे थे तभी अचानक से एक मोटरसाइकिल सवार ने उन्हें टक्कर मार दी. मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे और वो अकेले थे. इस दौरान अपराधी उनका बैग जिसमे तक़रीबन डेढ़ लाख रुपया, एक टैब और बायोमेट्रिक मशीन रखा था. उसे लेकर भाग गए. इस दौरान अपराधियों ने दो राउंड गोली फायरिंग की.

इस संबंध में संजय कुमार के पीछे ही बाइक पर सवार दूसरे भारत फाइनेंस के कर्मी लालबाबू ने बताया कि अपराधियों को यह पता नहीं था कि वह उनके पीछे-पीछे चल रहे है. लूट होते देख जैसे हीं उनके द्वारा हो हंगामा किया जाने लगा. तभी अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग की और जिस दिशा से आए थे. इस दिशा मे वापस हो गए.फिलहाल घटना की सूचना के बाद मौके वारदात पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की. इस घटना के चश्मदीद गवाह स्थानीय लोगों ने भी लूट की घटना की बात बताई.

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News