बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को खुली चुनौती दे रहे बेखौफ अपराधी, दिनदहाड़े युवक से पांच लाख रुपए छीनकर हुए फरार, छिनतई का सिलसिला

पटना पुलिस को खुली चुनौती दे रहे बेखौफ अपराधी, दिनदहाड़े युवक से पांच लाख रुपए छीनकर हुए फरार, छिनतई का सिलसिला

PATNA: राजधानी पटना में पुलिस का इकबाल खत्म होते नजर आ रहा है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस अभी एक मामले का खुलासा नहीं करती है कि अपराधी नई घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। ताजा मामला रुपसपुर का है। जहां बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक से पांच लाख रुपए लूट कर फरार हो गए है।

दरअसल, मामला पटना के रूपसपुर का है। जहां तेज रफ्तार एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने सौरभ कुमार से पांच लाख रुपए लूट कर फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि पीड़ित सौरभ कुमार टिंबर हाउस में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत हैं। शुक्रवार को अपने कार्यालय के काम को लेकर रूपसपुर इलाके के एसबीआई ब्रांच शाखा से पांच लाख कैश निकालकर दोपहर में कार्यालय की तरफ अपने बाइक से निकला।

इसी दौरान बैंक से कुछ दूर आगे आने पर तेज रफ्तार एक काले रंग के पल्सर बाइक पर सवार दो अपराधी उससे पैसे छीनकर फरार हो गए। वहीं इस मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें दिखा जा रहा कि दो अपराधकर्मी मामले में शामिल है। वहींं हेमलेट पहनने के कारण अपराधियों के चेहरे की पहचान नहीं हुई है। बताया जा रहा कि, पहला अपराधी तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था। वहीं दूसरे अपराधी ने तेजी से पीड़ित से 5 लाख रुपयों का सोल्डर बैग झपट्टा मार लिया।

वहीं पीड़ित सौरभ कुमार बीच सड़क पर बाइक के साथ गिर गया। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा होने से बच गया। बावजूद इसके पीड़ित कुछ दूर तक अपराधियों का पैदल पीछा करता रहा लेकिन अपराधी मौके से फरार हो गए। फिलहाल इस मामले की लिखित शिकायत रूपसपुर थाने में की गई है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News