जहानाबाद में बेखौफ अपराधियों ने बाइक सवार युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में भेजा गया पीएमसीएच

जहानाबाद में बेखौफ अपराधियों ने बाइक सवार युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में भेजा गया पीएमसीएच

JEHANABAD : बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। लगातार अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में जुटे है। ताजा मामला जिले के परसबीघा थाना क्षेत्र के कसवां गाँव के समीप का है। 


जहाँ देर शाम अपराधियों ने बाइक से जा रहे एक युवक को पीछा कर घेरते हुए गोली मार दी और युवक की बाइक भी लूट लिया। घटना में किरानी नामक युवक को कमर में गोली लगी है। घायल,करपी के देकुली गांव का रहने वाला बताया जाता है। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की घायल युवक बाइक से अपने भाई के साथ पैसा लाने अपने मामा के घर मिल्की गाँव जा रहा था। इसी बीच कसवां गाँव के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने पीछा कर रोकते हुए उसे गोली मार दिया और उसकी बाइक लूट कर फरार हो गए। घटना के बाद घायल युवक सड़क के किनारे गिरकर  छटपटा रहा था। 

जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली। तत्काल 112 नंबर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर अनुष्का ने प्राथमिक उपचार कर उसे बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। वहीं घटना को लेकर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। हालाँकि घटना को किस वजह से अंजाम दिया गया है। इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News