बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में बेखौफ अपराधियों ने महिला की गोली मारकर की हत्या, मोबाइल लूट ले गये

छपरा में बेखौफ अपराधियों ने महिला की गोली मारकर की हत्या, मोबाइल लूट ले गये

छपरा. जिले में लगातार अपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है। अपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं। इसी तरह की हत्या का मामला छपरा शहर के बिचला तेलपा पुलिस लाइन के समीप से सामने आया है, जहां अपराधियों ने एक महिला को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। मृतक महिला की पहचान नगर थाना क्षेत्र के बिचला तेलपा पुलिस लाइन के समीप निवासी लक्ष्मी देवी (30वर्ष) पति सनोज शाह के रूप में हुआ है।

मौत के बाद परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन अपराधियों द्वारा महिला को दो गोली मारी गई है। घटना रविवार के देर रात का बताया जा रही है। इसके बाद सोमवार के सुबह पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतिका के ससुर ने बताया कि रविवार के रात सभी लोग खाना खाकर सोने चले गये। इसके बाद मृतिका नये घर में खाना बनाने के बाद पुराने घर में सोने के लिए गई। देर रात गोली चलने की आवाज सुनी गई। गोली की आवाज के साथ आनन-फानन में सभी लोग घर से बाहर निकले तो देखें कि मृतिका घर से बाहर खून से लथपथ पड़ी हुई है, जिसे इलाज के लिए लोग सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। 

हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन अपराधी गोली मारने के बाद महिला का मोबाइल साथ लेकर फरार हो गए हैं। पुलिस टेक्निकल अनुसंधान के रूप में मामले की जांच कर रही है। मृतिका के पति केरल में मार्केटिंग का काम करते हैं। महिला की हत्या के बार में पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Suggested News