बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने दो युवक को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने दो युवक को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

HAJIPUR: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। बेखौफ अपराधी आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला हाजीपुर के वैशाली का है। जहां अपराधियों ने दो युवक को गोली मार दी है। वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

दरअसल, पूरा मामला बिदुपुर थाना क्षेत्र के चेचर पंचायत स्थित चेचर मंदिर के निकट का है। जहां दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने दो युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घायल युवक चेचर बाग टोला निवासी लाल बहादुर राय के पुत्र अविनाश कुमार है। दोनों युवक को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिदुपुर भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए अविनाश को सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया। 

वहीं सदर अस्पताल में डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। अविनाश को एक गोली दाहिने साइड पेट में मारी गई है। अविनाश ने बताया कि तूफानी कुमार एवं अंशुमन कुमार अपने चार साथियों के साथ आया और गोली मारकर मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया सभी लोग शराब के नशे में थे।

स्थानीय लोगों के मुताबिक दो बाइक पर सवार चार अपराधी चेचर मंदिर के निकट पहुंचे और अविनाश कुमार को गोली मार दिया वहीं मौके पर मौजूद एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगी है। स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की जानकारी मिलते ही बिदुपुर थाना अध्यक्ष विकास कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुटे हैं। पुलिस के मुताबिक दो व्यक्ति को गोली लगी है।

Suggested News