बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधियों ने महिला से छीन लिये तीन लाख रुपये, जमीन रजिस्ट्री कराने आयी थी

पटना में बेखौफ अपराधियों ने महिला से छीन लिये तीन लाख रुपये, जमीन रजिस्ट्री कराने आयी थी

पटना. दानापुर में जमीन रजिस्ट्री कराने आई एक महिला से अपराधियों ने शुक्रवार को 3 लाख रुपए से भरा बैग झपट कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। दानापुर थाना की पुलिस घटना के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में जुट गई है।


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मनेर निवासी सविता देवी बैंक से दो लाख रुपए और खुद के पास के एक लाख रुपए निकालकर दानापुर रजिस्ट्री ऑफिस जा रही थी। बताया जा रहा है कि जैसे ही सविता देवी रजिस्ट्री ऑफिस के पास ऑटो से उतरी इसी क्रम में दो मोटरसाइकिल सवार युवक वहां पहुंचे और रुपए से भरा थैला लूटकर फरार हो गए।

आसपास के लोगों ने बताया कि सविता देवी ने शोर मचाने की कोशिश की इसके बावजूद भी लुटेरे मोटरसाइकिल से दीघा की तरफ फरार हो गए। घटना के बाद वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दानापुर थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में जुट गई है।

बातचीत के क्रम में दानापुर थाना प्रभारी कमलेश्वर प्रसाद ने बताया कि महिला सविता देवी के द्वारा यह शिकायत की गयी है कि वह जमीन रजिस्ट्री के लिए 3 लाख रुपए लेकर जैसे ही ऑटो से उतरी इसी क्रम में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने रुपयों से भरा बैग हाथ से झपट्टा मारकर छीन कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

Suggested News