बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने मचाया तांडव, ज्वेलरी दुकान से की लाखों के गहनों की चोरी, रिटायर्ड कर्मी से झपट्टा मारकर छीने 40 हज़ार रूपये

भागलपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने मचाया तांडव, ज्वेलरी दुकान से की लाखों के गहनों की चोरी, रिटायर्ड कर्मी से झपट्टा मारकर छीने 40 हज़ार रूपये

BHAGALPUR : बिहार पुलिस की तमाम चौकसी के बावजूद प्रदेश में जगह-जगह अपराधिक घटनाएं आम हो चुकी है. मानो जंगल राज पार्ट 2 का आगाज हो गया हो. इसी बीच आज नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना अंतर्गत दो घटनाएं घटित हुई. जिसमें पहला पचगछिया पुलिस कैंप के महज 10 कदम की दूरी पर ठाकुरबारी के समीप रूचि ज्वेलर्स में लाखो रुपये की चोरी की घटनाओं को अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया है. 

बताते चलें की दुकान से 20 किलो चांदी के आभूषण,  पायल, अंगूठी, बिछिया आदि आभूषण को लेकर चोर फरार हो गए है. वहीं दूसरी तरफ बड़ी मकनपुर वासी सेवानिवृत आदेश पाल वरिष्ठ नागरिक कौशल किशोर झा अपना पैसा  निकालने  नवगछिया एसबीआई गए. जब पैसा लेकर बाहर निकल कर रास्ते से आ रहे थे की पीछे से इनके गर्दन पर कुछ फेका गया. 

इसके बाद उनका गर्दन नोचने और लहरने लगा. लेकिन ज्यादा ध्यान नहीं दिए और वहां अपने झोला में ₹40000,चेक बुक और पासबुक निकासी कर आदर्श मध्य विद्यालय के पास से टोटो पर बैठ कर अपने घर आ रहे थे. जब अपने चौक बड़ी मकनपुर पर उतरा तो टोटो वाले को पैसा दिया. 

इसी बीच एक अपाची गाड़ी पर दो अपराधी आये और तेज रफ़्तार से झोला को झपट्टा मारकर भाग गए. जबकि झोला का हैंडल हाथ में ही रह गया. वहीं जब गोपालपुर थाना प्रभारी को इसकी सूचना मिली तो उनके द्वारा त्वरित कार्यवाई करते हुए सारे आने जाने वाले रास्ते को सील कर दिया गया था और जांच शुरू किया गया.  लेकिन अपराधी बच निकलने में सफल रहा.

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News