बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने मचाया तांडव, हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से लूटे 1.50 लाख रूपये

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने मचाया तांडव, हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से लूटे 1.50 लाख रूपये

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक बार फ़िर बाइक सवार अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वही मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र का है। जहां विकास कुमार नामक युवक बैंक ऑफ इंडिया का सीएसपी चलाता है। आज एक बाइक पर सवार तीन अपराधी विकास कुमार के सीएसपी में पहुंचें और विकास कुमार को गन प्वाइंट पर लेकर सीएसपी में रखे गए 1 लाख 50 हज़ार रुपए की लूट कर ली। साथ ही सीएसपी संचालक का लैपटॉप और मोबाइल भी अपराधियों ने लूट लिया। वही जाते जाते सीएसपी में पहुंचें एक ग्राहक का भी मोबाइल अपराधियों ने ले लिया।

घटना के सम्बन्ध में सीएसपी संचालक विकास कुमार ने बताया कि वह रोज की तरह आज अपने सीएसपी का संचालन कर रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी हथौड़ी के तरफ से आए और सबसे पहले उनको गन प्वाइंट पर लेकर कैश काउंटर में रखे गए 1 लाख 50 हज़ार रुपए की लूट कर ली। साथ ही सीएसपी में रखे लैपटॉप भी अपराधियों ने लूट लिया।

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वहीं मामले के बाद घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक शहरयार अख्तर ने बताया कि एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों द्वारा एक सीएसपी संचालक से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। वही उन्होने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। और जल्द ही पुरे मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News