पटना में बेखौफ बदमाशों ने युवक को किया घायल, अगवा करने की कोशिश भी की

पटना में बेखौफ बदमाशों ने युवक को किया घायल, अगवा करने की कोशिश भी की

पटना. राजधानी पटना में बदमाशों में पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म होता नजर आ रहा है. मकान के रेंट और चाबी नहीं देने पर बदमाशों ने एक युवक के साथ मारपीट कर हथियार के बल पर अगवा करने का प्रयास किया. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित चंद कदमों की दूरी पर वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं पीड़ित की शिकायत पर पाटलिपुत्र थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है.

पीड़ित मोहम्मद फिरोज आलम का कहना है कि लॉकडाउन में उनकी हालत काफी खराब हो गई थी. लॉकडाउन में वह सपरिवार मोहम्मद अंशु मल्लिक के मकान में बतौर रेंटर रहा करता था. आर्थिक तंगी के कारण मकान का किराया चुकाने में असमर्थ था. इस वजह से मकान मालिक और उनके बीच पैसों को लेकर हल्का विवाद भी हुआ था. लॉकडाउन खत्म होते ही जिंदगी फिर से पटरी पर लौटी और मोहम्मद फिरोज आलम ने बकाए राशि को मकान मालिक को सौंप दिया और मकान खाली कर दूसरे जगह चले गए.

इस दरमियान घर की चाबियां मोहम्मद फिरोज आलम के पास ही रह गया था. पीड़ित फिरोज आलम ने कहा कि जरूरी सामान अभी भी घर में था, जिसको लेकर वह चाबी लौटाने में असमर्थ था और जल्दी लौटा देने की बात मकान मालिक से की थी. इसके बाद मकान मालिक के बेटे अंशु मलिक ने दबंगता दिखाते हुए फोन पर पहले धमकियां दी और देख लेने की बातें कहते हुए उसके दुकान तक पहुंचा और जबरन उसके साथ मारपीट की. वहीं उसे अगवा करने की भी कोशिश की है. हालांकि उसकी शिकायत पटना के पाटलिपुत्र थाने में दर्ज हो गयी है. वहीं पीड़ित ने इंसाफ को लेकर पुलिस पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.


Find Us on Facebook

Trending News