भागलपुर में बेखौफ बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी से 30 किलो चांदी लूट ली, हथियार के बल पर दिया वारदात को अंजाम

भागलपुर में बेखौफ बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी से 30 किलो चांदी लूट ली, हथियार के बल पर दिया वारदात को अंजाम

भागलपुर. जिले अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बाइक से आये नकाबपोश बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी से 30 किलो चांदी लूट ली। इसकी बाजार कीमत 18 से 20 लाख रुपये बतायी जा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों की तलाश में जुट गयी है। 

भागलपुर में लगातार हत्या और लूट की घटना घट रही है। ताजा मामला भागलपुर के कोयला डिपो बस स्टैंड उल्टा पुल के समीप का है। यहां एक स्वर्ण व्यवसायी रतनलाल शर्मा के पुत्र पवन शर्मा  से एक अपाची बाइक पर दो नकाबपोश अपराधियों ने 30 किलो चांदी का थैला लगभग 18 से 20 लाख रुपये लूट कर फरार हो गये। घटना शुक्रवार सुबह 5 से 6 बजे की बताई जा रही है। 

पवन वर्मा ने बताया कि मेरे पिता बीते दिनों कलकत्ता गए थे। पिता कलकत्ता से सुबह भागलपुर बस स्टैंड कोयला डिपो के पास उतरे और मुझे चांदी का थैला थमा कर कुछ काम करने की बात कह कर चले गये। इसके वह चांदी का थैला लेकर जाने लगा। इसी दौरान रास्ते में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने स्कूटी रोक कर हथियार के बाल चांदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News