पटना में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े JDU नेता को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पटना में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े JDU नेता को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पटना. राजधानी पटना में इन दिनों आपराधिक घटनाएं काफी तेजी से बढ़ी है. पटना के फुलवारीशरीफ में अपराधियों ने जदयू नेता को को गोली मार दी है. गोली लगने से जदयू नेता धर्मेंद्र कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है. वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. यह वारदात पटना के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के का है.

बताया जाता है कि फुलवारीशरीफ के मित्र मंडल कॉलोनी निवासी जदयू नेता धर्मेंद्र कुमार अपने कुछ मित्रों के साथ मित्र मंडल कॉलोनी स्थित जमीन विवाद पर बाउंड्री को देखने गए थे. इसी क्रम में लगभग 5 की संख्या में आए अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी. जान बचाने के लिए जदयू नेता अपनी गाड़ी की तरफ भागे. इस बीच एक गोली उनके बाह में लगी और वह बुरी तरह घायल हो गये हैं.

गोलीबारी की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हुए. इस बीच मौके का फायदा उठाते हुए अपराधी पिस्तौल लहराते हुए वहां से भाग निकले. जदयू नेता ने बताया कि पांच की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे थे, जिनमें से ओम गुप्ता जय गुप्ता और अभिषेक कुमार को पहचानते हैं. घटना के बाद जदयू नेता ने इसकी लिखित शिकायत फुलवारीशरीफ थाने में की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.


Find Us on Facebook

Trending News