बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ बदमाशों ने बेतिया में वाल्मीकि बस के मैनेजर को मारी गोली, हालत गंभीर, अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

बेखौफ बदमाशों ने बेतिया में वाल्मीकि बस के मैनेजर को मारी गोली, हालत गंभीर, अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

बेतिया में अपराधियो के हौसले बुलंद हैं.  बेखौफ अपराधी आए दिन वारदात को अंजाम दे कर फरार हो जा रहे हैं. वहीं बदमाशों ने वाल्मिकी बस के मैनेजर को गोली मार दिया. यहीं नहीं अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर  भाग निकले.गोली लगने से बस मैनेजर बुरी तरह से घायल हो गया है. आनन - फानन में परिजन लेकर उसे बेतिया जीएमसीएच अस्पताल भर्ती कराया. 

मिला जानकारी के अनुसार अज्ञात अपराधियो द्वारा चलाई गईं गोली पेट और छाती में लगी हैं. घायल की पहचान  नौतन थाना क्षेत्र अंतर्गत चुरामन पट्टी बैकुंठवा निवासी पारस श्रीवास्तव के पुत्र प्रकाश रौशन उर्फ बुलेट श्रीवास्तव के रुप में हुईं है. 

 बताया जा रहा हैं कि घायल प्रकाश रौशन उर्फ बुलेट श्रीवास्तव घर से किसी काम से बैकुंठवा चौक पर आए थे. चौक से घर लौटने के क्रम में शिव मन्दिर के आगे बगीचा के पास अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. घटना की सुचना मिलते ही घटना स्थल पर नौतन थाना पहुंची.

 पुलिस मामले की जांच कर रही है.  मौके वारदात से पुलिस ने खोखा बरामद किया है.  पुलिस अपराधियो की  धर पकड़ के लिए  छापेमारी कर रही है . हालांकि बुलेट श्रीवास्तव भी अपराधी चरित्र का ही व्यक्ति है इस पर भी कई मुकदमे  दर्ज हैं .

रिपोर्ट-आशिष कुमार 

Editor's Picks