पटना में बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी गोली, इलाके में फैली दहशत

पटना में बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी गोली, इलाके में फैली दहशत

पटना. राजधानी पटना में बढ़ते अपराध पर नकेल कसने में पुलिस पूरी तरह फेल साबित हो रही है। बेलगाम अपराधियों ने पटना में सरेआम युवक को गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधी हथियार चमकाते हुए मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।वारदात पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र का है।

वारदात पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र का है। यहां कव्वाल टोली मोड़ पर अपराधियों ने युवक को खदेड़ कर गोली मार दी है। गोली युवक को पेट में लगी और वह खून से लथपथ तड़पने लगा। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। यहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। युवक की पहचान मुन्ना कुमार उर्फ जूली के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि फुलवारी शरीफ के कचहरी मोहल्ला निवासी मरहूम सफीक मियां का छोटा बेटा मोहम्मद जूली कव्वाल टोली मोड़ से गुजर रहा था, तभी अपराधियों ने उसे घेर कर पेट में पिस्टल सटाके गोली दाग दी। लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, जूली की पत्नी के साथ भी पहले से विवाद है, जो अपने मायके मसौढ़ी में रहती है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वही, फुलवारी शरीफ थानेदार ने कहा कि पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है।

Find Us on Facebook

Trending News