नवादा में बेखौफ बदमाशों ने वृद्ध से 10 लाख रुपये से भरा बैग झपटा, जांच में जुटी पुलिस

नवादा में बेखौफ बदमाशों ने वृद्ध से 10 लाख रुपये से भरा बैग झपटा, जांच में जुटी पुलिस

नवादा. पंजाब नेशनल बैंक की वारिसलीगंज शाखा से राशि निकासी कर घर लौट रहे वृद्ध से बाइक सवार बदमाशों ने रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बैग में 10 लाख रुपये था, जो पीएनबी बैंक से निकाल था। घटना शनिवार को दोपहर बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के पास घटी। जिस जगह छिनतई हुई, वहां काफी घनी आवादी है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित उत्तर बाजार निवासी स्व. मेघराज महतो का पुत्र अवधेश प्रसाद शुक्रवार की शाम 4 बजे के करीब बैंक से राशि को थैले में रखकर राशि पैदल घर लौट रहा थे। रास्ते में एक बाइक पर सवार दो झपट्टा मारो ने 60 वर्षीय वृद्ध के हाथ में रहे दस लाख रुपये से भरा थैला छीनकर फरार हो गया। इसके बाद पीड़ित ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

पीड़ित द्वारा थाना को दिए आवेदन में कहा गया है कि स्थानीय पंजाब नेशनल बैंक से कुछ जरूरी काम से दस लाख रुपया निकाला था। रुपए को एक थैला में रखकर घर की ओर जा रहा था। तभी बैंक से कुछ एक सौ मीटर की दूरी पर स्थित पीएचसी गेट के पास दो अज्ञात बाइक सवार आकर अचानक रुपये से भरा थैला छीनकर थाना चौक होते हुए चांदनी चौक की तरफ फरार हो गया। कहा गया है कि रुपया छीन कर भाग रहे अपराधियों को पकड़ने के लिए शोर मचाते रहा, लेकिन कोई भी राहगीर उचक्के को पकड़ने की जहमत नहीं ली।

पीड़ित स्वयं भाग रहे उचक्के का दौड़ कर पीछा किया, लेकिन बाइक पर सवार दोनों आरोपी चांदनी चौक के तरफ तेजी से भाग गया। बाद में थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी गई। तब पुलिस अधिकारी बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी की पहचान करने में जुटी हुई है। पीड़ित द्वारा बताया गया कि थैला में दस लाख रुपए के साथ-साथ दो पासबुक एक चेक बुक आदि कागजात भी रखा हुआ था। थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने कहा कि मामले की सूचना मिली है। अत्याधुनिक तकनीक से छानबीन की जा रही है।

जानकारी हो गुरुवार को पकरीबरावां से तकादा कर लौट रहे हिंदुस्तान लिवर लिमिटेड के एक एजेंट से चातर मोड़ के पास उच्चकों ने ढाई लाख रुपया छीन लिया, जबकि बुधवार को वारिसलीगंज स्टेट बैंक से राशि निकासी कर घर लौट रही एक वृद्ध महिला के पोते की बाइक की डिक्की से बीच बाजार में पलक झपकते ही राशि लेकर भाग निकला। हाल के दिनों में वारिसलीगंज इलाके में चोरी व छिनतई की घटना में बेतहाशा वृद्धि हो रही है।

Find Us on Facebook

Trending News