बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में बेख़ौफ़ चोरों ने मनाया तांडव, दुकान का ताला तोड़कर की 37 लाख के गहनों की चोरी, इलाके में मचा हड़कंप

मोतिहारी में बेख़ौफ़ चोरों ने मनाया तांडव, दुकान का ताला तोड़कर की 37 लाख के गहनों की चोरी, इलाके में मचा हड़कंप

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को चुनौती देते हुए चोरों ने एक ही रात दो आभूषण दुकान का ताला तोड़कर 37 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। हरसिद्धि बाजार स्थित रामचंद्र कंपलेक्स में बुधवार की मध्य रात अज्ञात चोरों ने दो ज्वेलरी की दुकानों में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी रंजन कुमार, थाना अध्यक्ष नवीन कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुटे हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज जांच कर रही है। 

पहाड़पुर थाना क्षेत्र के मलदहिया गांव निवासी पीड़ित  दुकानदार संजय साह ने बताया कि उनकी मुस्कान ज्वेलरी की दुकान से अज्ञात चोरों के द्वारा शटर का ताला तोड़कर तिजोरी में रखें 6 किलो चांदी, 400 ग्राम सोना की चोरी कर ली गयी है, जिसकी कीमत लगभग 28 लाख रुपया बताया जाता है। वहीं मठलोहियार निवासी दूसरा पीड़ित व्यवसायी अंबू कुमार ने बताया कि उनकी दुकान से 4 किलो चांदी और 100 ग्राम सोना की चोरी हुई है, जिसकी कीमत लगभग 8 लाख 50 हजार है। दोनों दुकानों में लगभग 36 लाख 50 हज़ार की अज्ञात चोरों ने कर ली है।

डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि सी सी टी वी कैमरा को खंगाला जा रहा है। घटना की सघन जांच चल रही है। बहुत जल्द इस चोर गिरोह का उद्भेदन कर लिया जाएगा। डीएसपी ने दोनों दुकानदारों से पूछताछ की। दोनों दुकान में सी सी टी वी कैमरा नहीं होने के कारण जांच करने में परेशानी हो रही है। चोर पहले रामचंद्र परिसर में घुसने के लिए दो गेट तोड़े । उसके बाद परिसर की 10 इंच मोटी दीवाल को तोड़कर अंदर गए है और कुछ सीसी टीवी कैमरा को क्षतिग्रस्त कर दुकान का ताला तोड़कर चोरी का अंजाम दिए है। 

वही डीएसपी ने थाना अध्यक्ष को कई निर्देश दिए हैं। निर्देश के आलोक में थानाध्यक्ष नवीन कुमार के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं थाना अध्यक्ष ने बताया कि दोनों दुकानदारों के द्वारा थाना में आवेदन दे दिया गया है और आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News