बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ चोरों की पुलिस को खुली चुनौती... जिस दुकान में 2 साल पहले हुई चोरी उसी में फिर से कर ली चोरी

बेखौफ चोरों की पुलिस को खुली चुनौती... जिस दुकान में 2 साल पहले हुई चोरी उसी में फिर से कर ली चोरी

नवादा. चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए नवादा पुलिस को टेंशन बढ़ा दी है. जिस दुकान में दो साल पहले चोरी की थी उसी दुकान में फिर से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. दो साल पहले हुई चोरी की घटना का आज तक उद्भेदन नहीं हुआ था कि फिर से चोरी कर ली गई. नवादा में बेखौफ चोरों के द्वारा वेंटिलेटर काटकर थोक व खुदरा विक्रेता किराना दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। इसके बाद पुलिस की नींद उड़ गई है। 

पूरा मामला शुक्रवार का है जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहर पर गांव चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। संचालक दीपक कुमार ने बताया कि दुकान से नगद 80 हजार नगद व लगभग 2 लाख की सामान की चोरी हुई है। चोरों के द्वारा दुकान के पीछे के घंटी लीटर की ग्रिल को काट दिया गया और फिर अंदर प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। 

2 साल पूर्व भी दीपक की दुकान में चोरी हुई थी लेकिन पुलिस इस मामला का उद्वेदन आज तक नहीं कर पाई है। फिर से चोरों के द्वारा एक बार मेरी दुकान को निशाना बनाया गया और चोरी की गई है। उन्होंने कहा कि जब मेरे भाई मुकेश कुमार दुकान खोलने आए तो देखिए की दुकान में सारा सामान बिखरा पड़ा है। और दुकान के गले में रखे पैसा भी दुकान में नहीं है। फिर इस मामला की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई और पुलिस के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर मामला की जांच की गई है।

दुकान में चोरी की घटना के बाद इलाका में दहशत का माहौल कायम हो गया है। पूरे मामले पर मुफस्सिल थाना प्रभारी दीपक रावत ने कहा है कि चोरी की घटना को अंजाम दिया गया मामला की जांच की जा रही है। जल्द ही इस चोरी की घटना का उद्वेदन भी किया जाएगा।

Suggested News