बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : महिला सिपाही ने दारोगा का पकड़ा कॉलर, कहा जूता निकालकर पीटना शुरू कर देंगे, जानिए क्या है पूरा मामला

BIHAR NEWS : महिला सिपाही ने दारोगा का पकड़ा कॉलर, कहा जूता निकालकर पीटना शुरू कर देंगे, जानिए क्या है पूरा मामला

KAIMUR : कैमूर पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें होमगार्ड के जवान महिला पुलिस यातायात प्रभारी का कॉलर खींचते हुए देखी जा रही है और उनके ऊपर पीटने का आरोप लगा रही है। वायरल वीडियो 2 दिन पहले का बताया जा रहा है, जो यातायात कार्यालय भभुआ का है। वीडियो में महिला पुलिसकर्मी यातायात प्रभारी विज्यानंद पाठक का कलर पकड़े हुए हैं और पीटने का उनके ऊपर आरोप लगा रही ह। महिला पुलिसकर्मी अपने यातायात के प्रभारी को जूता निकालकर पीटने की बात कहते हुए भी सुनी जा रही है और बार-बार चिल्ला कर कह रही है कि तुम वर्दी में हो तुम्हारे पास पावर है तो मैं भी वर्दी में हूं मेरे पास में पावर है, कम मत समझो। महिला सिपाही यातायात थाना भभुआ में तैनात होमगार्ड के जवान दीपशिखा बताई जा रही है।

यह कोई पहला मामला नहीं है जहां इस तरह से कैमूर पुलिस का वीडियो वायरल हुआ  । इसके कुछ दिन पहले ही यातायात के 2 महिला सिपाही द्वारा जेपी चौक पर एक बुजुर्ग शिक्षक की डंडे से ताबड़तोड़ पिटाई कर दी गई थी। जिस मामले में एसपी ने कार्रवाई करते हुए दोनों महिला पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया था। इस बार भी वीडियो वायरल होने के बाद कैमूर एसपी ने जांच का आदेश दिया है।

वही कैमूर के यातायात प्रभारी विज्यानंद पाठक ने बताया कि मामला यातायात थाने का है। एक महिला पुलिसकर्मी होमगार्ड की जवान है जिनको जेपी चौक पर ड्यूटी में लगाया गया था। उनकी लगातार शिकायत मिल रही थी की ड्यूटी के प्रति लापरवाह है। मेरे द्वारा जांच किया गया तो देखा गया कि वह इयर फोन कान में लगाकर ड्यूटी कर रही है। जिससे उनको कहा गया कि आपकी शिकायत मिल रही है जो ठीक नही है। 

इस पर वह बोली कि मुझे छुट्टी चाहिए तो मेरे द्वारा कहा गया कि छुट्टी देने का अधिकारी हमको नहीं है। लेकिन एक दिन के लिए रिलीव दे सकते हैं और ड्यूटी पर तैनात थी। उसके बाद पता नहीं क्या हुआ डायरेक्ट थाने पर आ गई और झगड़ने लगी। इसकी सूचना मेरे द्वारा वरीय पदाधिकारी को दिया गया है। 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News