बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में करंट लगने से महिला वार्ड सदस्य की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में करंट लगने से महिला वार्ड सदस्य की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ: गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सबली गांव में शुक्रवार को महिला वार्ड सदस्य अपने घर से बथान की तरफ जा रही थी। इसी बीच एक पोल की चपेट में आने से बिजली का करंट लग गया। जिससे वह अचेत हो गई। आनन फानन में उन्हें बैकुंठपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, सबली गांव की वार्ड सदस्य मंजू देवी अपने घर में पति दशई यादव से बातचीत करने के बाद बथान में जा रही थी। वहीं बथान में जाने के दौरान घर से कुछ ही दूरी पर स्थिति एक बिजली के पोल के चपेट में आ गई। इस दौरान बिजली का करंट लगने के बाद वह अचेत होकर जमीन पर गिर गई।

वहीं वार्ड सदस्य को करंट की चपेट में आते देखकर स्वजन ने इलाज के लिए बैकुंठपुर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां करीब एक घंटे तक इलाज चलने के बाद उनकी मौत हो गई। वार्ड सदस्य की मौत के बाद स्वजन ने इसकी सूचना बैकुंठपुर थाना की पुलिस को दिया। 

सूचना मिलने के बाद बैकुंठपुर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ ही स्वजन को सौंप दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि वार्ड सदस्य के स्वजन अगर आवेदन देंगे तो प्राथमिकी कर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News