बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में दो बाइक के बीच जोरदार टक्कर, दो युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर, परिवार में कोहराम

गोपालगंज में दो बाइक के बीच जोरदार टक्कर, दो युवकों की मौत,  दो की हालत गंभीर, परिवार में कोहराम

गोपालगंज- जिले के कटेया थाना क्षेत्र  के  मीरगंज-भागीपट्टी समऊर पथ पर महंथवा पूर्वी गांव के पास  दो बाइक के बीच हुई आमने सामने की टक्कर में एक बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि दूसरे बाइक पर सवार मां  और बेटा बुरी तरह जख्मी हो गया। जिन्हें इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है जबकि पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दी है।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के गिरधर पोईया गांव निवासी 35 बर्षीय राम एकबाल महतो व 23 बर्षीय नागेंद्र महतो अपनी बजाज डिस्कवर बाइक पर सवार होकर  भागीपट्टी समऊर की तरफ  अपने। बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए जमुनहां बाजार की तरफ जा रहे थे। जबकि उसी थाना के सेमरिया गांव निवासी 22 बर्षीय मनीष ठाकुर हीरो सीडी डीलक्स बाइक से अपनी मां को लेकर पंचदेवरी प्रखण्ड मुख्यालय की तरफ डॉक्टर से दिखाने जा रहे थे। अभी वे महंथवा उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप पहुंचे ही थे कि दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने मनीष के बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे मनीष अपनी मां के साथ सड़क पर गिर गए। इस भीषण दुर्घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए।

 वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंच डायल 112 की टीम व स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के पंचदेवरी पीएचसी लाया गया। जहां पहुंचते ही डॉक्टर ने राम एकबाल महतो व नागेंद्र महतों की स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन सदर अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। 

मौत की खबर के बाद दोनों के घर में कोहराम व चीख पुकार मच गया।  राम एकबाल की पत्नी का रों-रों कर बुरा हाल था। वही मृतक नागेंद्र की अभी शादी नहीं हुई थी। जबकि राम एकबाल को दो बेटी है। बच्चियों के रोने से पूरा गांव ही गमगीन हो गया। घटना के बाद पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

रिपोर्ट-मनन अहमद

Suggested News