भागलपुर में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, महिला सहित दो लोग हुए जख्मी

भागलपुर में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, महिला सहित दो लोग हुए जख्मी

BHAGALPUR : जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के पिलदौरी विंद टोला गाँव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में घायल व्यक्ति गब्बर विंद ने बताया की हमारे पिता कपिलदेव विंद के नाम से नौ कट्टा जमीन है। 


जमीन का बंटवारा पिता के भाईयों में हो चुका है। इसके बावजूद हमारे जमीन पर पड़ोसी के द्वारा मवेशी रखा जा रहा था। मना करने पर राम बाल विंद, इनकी पत्नी मीरा देवी और इनके पुत्र दिवाना कुमार, बजरंगी विंद ने ईंट पथ्थर एवं लोहे के रड से हमला कर दिया है। सिर और पूरे शरीर में चोट लगने पर लहुलुहान हो गये है। हमारे पुत्र देवराज कुमार को भी ईंट पत्थर चलाकर मारा गया है।

इस घटना की जानकारी स्थानीय  पुलिस प्रशासन को देने पर ईलाज के लिये रेफरल अस्पताल भेजा गया है। वही दुसरे पक्ष से महिला मीरा देवी को भी गंभीर चोट लगने पर रेफरल अस्पताल ईलाज कराया गया है। 

हालाँकि स्थिति गंभीर होने की वजह से डॉक्टर ने घायल व्यक्ति गब्बर कुमार एवं दुसरे पक्ष से मीरा देवी को मायागंज रेफर कर दिया है। पुलिस पुरे घटना को लेकर लिखित आवेदन लेकर घटना की छानबीन में जुट गई है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News