बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में सुबह-सुबह एसबीआई की मुख्य शाखा में लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान

गोपालगंज में सुबह-सुबह एसबीआई की मुख्य शाखा में लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान

GOPALGANJ :  शहर के मौनिया चौक स्थित एसबीआई के मुख्य शाखा में अचानक आग लग गई। इस दौरान मौके पर अफरा तफरीबकी स्थिति उत्पन्न हो गई। सूचना पाकर मौके पर स्थानीय थाना पहुंच  फायर बिग्रेड को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची  दमकल की तीन गाड़‍ियां आग बुझाने में जुट गई।करीब दो घंटे के कड़ी मशक्कत  के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

बताया जाता है कि सुबह करीब साढे पांच बजे शहर के मौनिया चौक स्थित एसबीआई मुख्य शाखा में आग लग गई। आग लगने का प्रारंभिक कारण शार्ट सर्किट बताया जाता है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। मुख्य शाखा से आग की लपटें देख कर स्थानीय लोग मौके पर जुटे जिसके बाद  स्थानीय पुलिस को सूचना दी। वहीं सैकड़ों की भीड़ मौके पर जुट गई और आनन-फानन में आग पर काबू पाने का प्रयास किया जाने लगा। नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और अग्निशमन दस्ते को आगलगी की सूचना दी गई। 

इस संदर्भ में बैंक के मैंजर जैनेश कुमार ने बताया कि आग लगी की सूचना मिली थी। सूचना पर जब पहुंचे तो यहां आग बुझाई जा रही थी। कुछ कंप्यूटर जले है। अभी कितने का नुकसान हुआ है स्पष्ट  नहीं है। आग शॉर्ट सर्किट से लगने की आशंका है। 

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष ने बताया कि आग पर काबू पाया गया है। आग किस कारण लगी है इसकी जानकारी नही है फिलहाल जांच किया जा रही है।


Suggested News