मुजफ्फरपुर के प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर हुई राख

मुजफ्फरपुर के प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर हुई राख

MUZAFFARPUR : जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य चौराहा सरैयागंज टावर चौक के समीप नवयुवक समिति के पास एक प्लास्टिक के गोडाउन में लगी भीषण आग में लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गया। मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू। 

वही आग पर काबू पाने के दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। देखते ही देखते सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए। नवयुवक समिति से सरैयागंज टावर चौक की ओर जाने वाली सड़क पूरी तरह से बाधित हो गया लोग सड़क पर खड़ा होकर आग लगे बिल्डिंग के तरफ देखने लगे। जिससे यातायात भी प्रभावित कुछ देर के लिए हो गया।

बता दें कि गोदाम आशा देवी नाम के सरैयागंज टावर चौक निवासी महिला की है। हालांकि आग कैसे और किस कारण से लगा। इसकी जांच की जा रही है। इसके साथ ही आग लगने की सूचना क्षणिक समय में पूरे शहर में आग की तरह फैल गया। जिसके बाद वही मौके पर अग्निशमन विभाग और पुलिस टीम के साथ साथ कई जनप्रतिनिधि एवं कई दलों के नेता एवं कार्यकर्ता मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश एवं देखने का कार्य किया। 

निवर्तमान मेयर राकेश कुमार पिंटू, भाजपा नेता एवं पूर्व उपमहापौर विवेक कुमार, भाजपा पिछला मोर्चा के जिला अध्यक्ष भगवानलाल महतो, हम पार्टी के नेता मुकेश पाठक, राजद नेता वसीम मुन्ना समेत कई लोग मौके पर मौजूद रहे। 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News