बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में मामूली विवाद में दो अस्पताल कर्मी के बीच हुई जमकर तलवारबाजी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में मामूली विवाद में दो अस्पताल कर्मी के बीच हुई जमकर तलवारबाजी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब एक मामूली विवाद में अस्पताल के बाहर दो युवक आपस में भीड़ गए। दोनों के बीच जमकर तलवारबाजी हुई। वहीं यह विवाद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के MIT रोड स्थित क्यूटिस ब्लिस हॉस्पिटल एंड मेटरनिटी अस्पताल के बाहर का है। घटना की पूरी वारदात अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें तलवारी जंग का नजारा साफ तौर पर देखने को मिल रहा है। इस खूनी झड़प की घटना के बाद थोड़ी देर के लिए मौके पर अफरातफरी का माहौल रहा। 

वहीं इस बीच किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी। सुचना पर मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद मामले को शांत कराया गया और आरोपी को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। घटना में इस्तेमाल किए गए तलवार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। सूत्रों के अनुसार अस्पताल के स्टाफ सुनील कुमार और उज्जवलकांत के बीच पैसे लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। उसी को लेकर रंजिश में आरोपी उज्जवलकांत ने सुनील को तलवार से काट कर हत्या की कोशिश की थी।

हालांकि ब्रह्मपुर पुलिस के तत्परता से एक बड़ी घटना होने से बच गई। इस घटना में सुनील कुमार बुरी तरह से घायल हो गया। उसका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं आरोपी उज्जवलकांत को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुरे मामले में ब्रह्मपुरा थानेदार मो. आलम ने बताया कि आरोपी उज्जवलकांत को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। उसके पास से तलवार भी बरामद कर ली गई है।

Suggested News