पटना के दानापुर में एक ही रात में 5 फ्लैटों में भीषण चोरी, लाखों के गहने और कीमती सामान ले उड़े चोर

पटना के दानापुर में एक ही रात में 5 फ्लैटों में भीषण चोरी, लाखों के गहने और कीमती सामान ले उड़े चोर

पटना. पटना के दानापुर जजेज कॉलोनी स्थित जेसकॉन रेसिडेंसी अपार्टमेंट में मंगलवार की देर रात चोरों के गिरोह ने पीछे की दिवार फांदकर अपार्टमेंट में भीषण चोरी को अंजाम दिया है। अपार्टमेंट में बंद पड़े 5 फ्लैट 104, 107, 202, 405, 502 का ताला काटकर कमरे में प्रवेश कर आलमीरा, गोदरेज एवं दीवान के लॉक तोड़कर जेवरात व नगद रूपये के साथ कीमती सामान ले उड़े। घटना के समय चोरों ने बगल के फ्लैटों में लगे दरवाजे पर भीतर से देखने वाले आंख शीशे को दस के नोट फाड़कर चिपका दिया और कई के बाहर से दरवाजे को बंद कर दिया।

फ्लैट नंबर 202 के मालिक एके उपाध्याय की बहन कीर्ति चोरी की सूचना पर पहुंची तो फ्लैट का नजारा देखकर होश उड़ गये। कमरे का सारा आलमीरा का लॉक टूटा हुआ था। कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था। कीर्ति ने बताया कि मेरे भाई अपनी बेटी को परीक्षा दिलाने कोटा गये हुए है। उन्हें सूचना दे दी गई उनके आने के बाद क्या-क्या चोरी हुई वह पता चल पाएगा। फिलहाल उन्होने बताया की घर और मां के पुराने व नये लाखों के जेवरात फ्लैट में ही थे जिसकी चोरी हो गई है। 

वहीं मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि फ्लैट नंबर 104 में रहने वाले सतीस मिश्रा अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली गये हुए है। जिनका फ्लैट का ताला काटकर चोरों ने अंदर प्रवेश कर बड़े इत्मनान से आलमीरा तोड़ कीमती जेवरात व नगद ले गये। फ्लैट नंबंर 405 में रहने वाले एस्कयूटिव इंजिनियर प्रभात कुमार में अपना फ्लैट बंद कर पटना से बाहर गये हुए हैं। चोरों ने इनका भी ताला काटकर कीमती जेवरात व सामान की चोरी कर डाली है।

वहीं 107 नंबर फ्लैट के मालिक राजा वर्मा फ्लैट बंद कर अपने गांव बक्सर ब्रह्मपुर गये हुए थे। उनसे फोन पर बात करने से बताया कि उनके फ्लैट पर लौटने के बाद ही चोरी के सामान का पता चल पाएगा। फिलहाल उनका भी सभी जेवरात चोरी होने की संभावना है।

Find Us on Facebook

Trending News