बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में दो पक्षो के बीच मारपीट, महिला समेत छह लोग हुए घायल,एक की स्थिति गंभीर

बांका में दो पक्षो के बीच मारपीट, महिला समेत छह लोग हुए घायल,एक की स्थिति गंभीर

बांका- जिला के अमरपुर नगर पंचायत के डुमरामा वार्ड नंबर दो में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसमें दोनों पक्षो से महिला समेत छह लोग जख्मी हो गए हैं. एक पक्ष के मोहम्मद हाबीद, उनकी मां बीबी अख्तरी तथा दुसरे पक्ष के मोहम्मद वसीर, मोहम्मद शहबाज मंसुरी, रूखसाना खातुन  और शवाना खातून घायल हो गई, जिन्हें प्राथमिक उपचार किया गया. वहीं  शबाना खातुन की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया.

 मामले को लेकर एक पक्ष के जख्मी मोहम्मद वसीर ने बताया कि उनका घर विपक्षी मोहम्मद वसीर के आमने सामने है. पेयजल की सुविधा के लिए गली के नुक्कड़ पर नल लगा हुआ था जहां उनकी मां बीबी अख्तरी कपड़े धो रही थी. तभी कपड़े धोने की पानी विपक्षी के बाइक पर चली गई, जिसको लेकर विपक्षी उनकी मां के साथ गाली गलौच करने लगा . जिसका विरोध करने पर मोहम्मद वसीर, शहबाज मंसुरी अपने आप परिजनो के साथ मिलकर लाठी डंडा से प्रहार करते हुए उन्हें और उनकी मां को पीटकर जख्मी कर दिया.

 जबकि दुसरे पक्ष के जख्मी मोहम्मद वसीर ने बताया कि आये दिन विपक्षी मोहम्मद हाबीद के परिजन नल पर कपड़े धोकर नल की जगह को गंदा व कीचड़दार बना देता था ,जिस कारण आवाजाही में परेशानी होती थी. जब मामले को लेकर विपक्षी मोहम्मद हाबीद को समझाने गया तो मोहम्मद हाबीद गाली गलौच करने लगा जिसका विरोध करने पर मोहम्मद हाबीद अपने अन्य परिजनो के साथ मिलकर लाठी डंडा से प्रहार करते हुए उन्हें जख्मी कर दिया. शोर सुनकर जब घर के सदस्य बीच बचाव करने आये तो उक्त लोगों ने उन्हें भी पीटकर जख्मी कर दिया.

 मामले को लेकर दोनो पक्षों ने थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. 

रिपोर्ट- चंद्रशेखर कुमार भगत 

Suggested News