बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के दीदारगंज टोल प्लाजा पर कर्मियों के साथ मारपीट व तोड़फोड़, सफेदपोश की दबंगई को लेकर चर्चा तेज

पटना के दीदारगंज टोल प्लाजा पर कर्मियों के साथ मारपीट व तोड़फोड़, सफेदपोश की दबंगई को लेकर चर्चा तेज

पटनासिटी. दीदारगंज टोल प्लाजा पर मारपीट का एक वीडियो सामने आया है, वीडियो में दर्जनों लोग टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट और तोड़फोड़ करते देखे जा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्जनों लोग बैरियर काउंटर पर पहुंचकर कर्मचारियों के साथ मारपीट कर रहे हैं और कुर्सियां लेकर तोड़फोड़ कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ फोर व्हीलर गाड़ियों में कुछ लोग बैठे हुए। उनके साथ वर्दीधारी बॉडीगार्ड भी गाड़ी में बैठे हुए हैं। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता। 

वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि किसी पूर्व सांसद के समर्थकों ने दीदारगंज टोल प्लाजा पर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।दीदारगंज टोल प्लाजा की तरफ से स्थानीय थाना में एफआईआर  के लिए आवेदन भी दिया गया था, लेकिन उसे फिर टोल प्लाजा के लोगों ने वापस ले लिया। बताया जा रहा है कि कहीं ना कहीं किसी रूप में दीदारगंज टोल प्लाजा के कर्मचारियों पर दबाव था। इसकी वजह से आवेदन थाने से वापस ले लिया गया। यह घटना 28 तारीख की रात की बताई जा रही है, जिसमें सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि दर्जनों लोग टोल प्लाजा पर उत्पात मचा रहे हैं।

चर्चा है कि यह सारे समर्थक किसी पूर्व सांसद के थे, जो मारपीट कर सभी लोग फोर वीलर गाड़ियों में वर्दीधारी बॉडीगार्ड के साथ बैठकर निकल गये। ये सभी चार लग्जरी कार से आए थे, जिसमें कार के पास एक कुर्ता पजामा और बंडी पहने हुए नेता टाइप का आदमी भी दिख रहे हैं। वीडियो में सफेद वर्दीधारी तीन बंदूकधारी सुरक्षाकर्मियों को समर्थकों के साथ भागते हुए  और गाड़ी में बैठते हुए देखा जा सकता है।

Suggested News