बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनावी रंजिश में जमकर चले लाठी-डंडे, जिसमें दर्जन भर लोग हुए जख्मी, पुलिस बनी रही मूकदर्शक

चुनावी रंजिश में जमकर चले लाठी-डंडे, जिसमें दर्जन भर लोग हुए जख्मी, पुलिस बनी रही मूकदर्शक

AURANGABAD : औरंगाबाद में चुनावी रंजिश को ले कर रफीगंज प्रखंड के पांचू बिगहा गांव में कई मकानों पर मनचले ने पुलिस की मौजूदगी में जमकर रोड़ा बाजी हुई है। इसमें कई लोगो के बुरी तरह से घायल होने की भी सूचना मिल रही।स्थानीय पुलिस बेबस नजर आ रही थी। यहां तक की भीड़ ने पत्रकारों को भी टारगेट किया। 

फोटो लेने से मना किया करीब तीन घंटा बाद जिला पुलिस बल एवम अन्य पुलिस बल के आने के बाद पुलिस हरकत में आई। शुरुआती घंटों में पुलिस सिर्फ बचाव की मुद्रा में रही।और उपद्रवी उपद्रव करते रहे बताया जाता है कि मतदान केंद्र संख्या 94 उच्च विद्यालय जाखिम के बाहर दो प्रत्याशी के समर्थकों के बीच चुनावी बहस होते हुए झड़प हुआ।

झड़प के बाद  पचरिया एवम इनके समर्थन में कई अन्य गांव के ग्रामीण पांचू बिगहा गांव पर धावा बोल दिया, और कई लोगो के मकान पर  जम कर रोड़े बाजी किया गया  है ,घटना की सुचना मिलते ही थानाध्यक्ष गुफरान अली दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो जरूर लेकिन उपद्रवी थोड़ा भी नही रुके।उपद्रवियों के आगे पुलिस निरीह दिखी। 

पांचू बिगहा के ग्रामीण जिनके घरों पर ईंट पत्थर चल रहे थे उनके छत पर से भी खपड़ा एवम ईंट चला।इस दौरान कई लोग घायल भी हुए है लेकिन पुलिस से बचने के लिए अन्यत्र इलाज करा रहे है।इसके बाद करीब 06.45 बजे एसडीओ विजयंत एवम एएसपी स्वीटी सेहरावत के आने के बाद पुलिसिया करवाई प्रारंभ हुई।संवाद प्रेषण तक करवाई चल ही रहा है।

Suggested News