बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोधगया पहुंचे फिल्म अभिनेता गगन मलिक, बोधी फाऊंडेशन एंड स्कूल के छात्रों के बीच बांटा जैकेट, शिक्षकों और संचालक को सराहा

बोधगया पहुंचे फिल्म अभिनेता गगन मलिक, बोधी फाऊंडेशन एंड स्कूल के छात्रों के बीच बांटा जैकेट, शिक्षकों और संचालक को सराहा

BODHGAYA: हिंदी सिनेमा के अभिनेता गगन मलिक अपने साथियों के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुक्रवार को बोधगया पहुंचे। जहां सबसे पहले वो बोधगया स्थित जिंदापुर में संचालित थंमबोन बोधी फाऊंडेशन एंड स्कूल में गए। उक्त संस्था के संचालक दयानंद कुमार ने उनका स्वागत किया।

उसके बाद संस्था में पढ़ रहे बच्चों के बीच जैकेट वितरण किया और बच्चों से बातचीत किए। उन्होंने थमबॉन बोधी फाउंडेशन के शिक्षकों और संचालक की प्रशंसा किया। उन्होंने कहा कि बोधगया में बहुत संस्था है, जो गरीब और असहाय बच्चे को निशुल्क शिक्षा प्रदान करता है।

उन्होंने कहा कि, इस संस्था के बच्चे से बातचीत करने के बाद ऐसा लगा की ये बच्चे कोई बड़े स्कूल के प्रोडक्ट है। वहीं संस्था के संचालक दयानंद कुमार ने कहा कि आज बहुत ही खुशी की बात है की हमारे संस्था में पढ़ रहे बच्चों को गगन मालिक जी के द्वारा जैकेट दिया गया है। 

उन्होंने कहा कि लगभग एक सौ बच्चों के बीच जैकेट वितरण किया गया है। इस अवसर पर बोधगया के समाजसेवी गजेंद्र कुमार उर्फ बबलू भी मौजूद थे। गौरतलब हो कि कई वर्षो से लगातार ये संस्था गरीब और असहाय बच्चों को निशुल्क शिक्षा देते आ रही है। साथ ही जरूरत के अनुसार पाढ्यसामग्री भी दी जाती है।

Suggested News