फिल्म निर्माता अली अकबर का उठा इस्लाम से भरोसा अब अपनाएंगे हिंदू धर्म

फिल्म निर्माता अली अकबर का उठा इस्लाम से भरोसा अब अपनाएंगे हिंदू धर्म

नई दिल्ली. मशहूर फिल्म निर्माता अली अकबर ने कहा है कि इस्लाम से उनका भरोसा उठ गया है. वे इस्लाम छोड़कर जल्द ही हिंदू धर्म अपनाएंगे. इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने का निर्णय उन्होंने सीडीएस बिपिन रावत की मौत के बाद कई लोगों द्वारा किए गए अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट से आहत होकर लिया है. अली अकबर दक्षिण भारत के मशहूर फिल्म निर्माता है. 

इसी सप्ताह बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर जिले में हुए एक हादसे में सीडीएस रावत सहित 13 लोगों की मौत हो गई थी. बाद में सोशल मीडिया पर कथित रूप से कई लोगों ने उनकी मौत पर आपतिजनक पोस्ट की. मौत का मजाक उड़ाते हुए कुछ लोगों ने अपमानजनक शब्दों और इमोजी का भी प्रयोग किया. मशहूर फिल्म निर्माता अली अकबर ने इसका विरोध किया है. 

अली ने एक फेसबुक वीडियो जारी करते हुए सीडीएस रावत की मौत के बाद अभ्रद और अपमानजनक पोस्ट करने वालों को खूब लताड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुसार उनका कहना है कि इस्लाम के शीर्ष नेताओं ने भी बहादुर सैन्य अधिकारी को अपमानित करने वाले ऐसे ‘राष्ट्र विरोधियों’ का विरोध नहीं किया. इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता. अकबर ने इस पर गम्भीर आपत्ति जताते हुए कहा कि उनका धर्म से भरोसा उठ गया है. 

अकबर ने अब अपनी पत्नी पत्नी के साथ इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने का फैसला किया है. उन्होंने काफी तल्ख अंदाज में कहा, आज मैं जन्म से मिले हुए पहनावे को उतार फेंक रहा हूं. आज से मैं मुस्लिम नहीं हूं, मैं एक भारतीय हूं. मेरा यह जवाब उन लोगों के लिए हैं, जिन्होंने भारत के खिलाफ हजारों स्माइलिंग इमोटिकॉन्स पोस्ट किए हैं. 


गौरतलब है कि हाल ही में शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने भी इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया था. उन्हें भी कई कट्टरपंथियों की ओर से धमकी दी गई थी. रिजवी के बाद अब अली अकबर की घोषणा ने कट्टरपंथियों को बड़ा झटका दिया है. 

भारतीय जनता पार्टी की केरल राज्य समिति के सदस्य अली अकबर ने पार्टी के नेतृत्व से असहमति के बाद इसी साल अक्टूबर में इस्तीफा दे दिया था. अकबर ने इसके पूर्व चौंकाने वाला खुलासा किया कि 2015 में मदरसे में रहने के दौरान एक 'उस्ताद' द्वारा उनका यौन शोषण किया गया था. अकबर वर्तमान में केरल के मालाबार विद्रोह के बारे में एक फिल्म पर काम कर रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News