गिरिराज सिंह की बढ़ी मुश्किलें, मुस्लिमों पर दिए बयान को लेकर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

गिरिराज सिंह की बढ़ी मुश्किलें, मुस्लिमों पर दिए बयान को लेकर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

BEGUSARAI : बेगूसराय सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह पर चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी राहुल कुमार ने मामले में स्वतः संज्ञान लेते हुए गुरुवार को गिरिराज के खिलाफ आदर्शआचार संहिताके उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।उन्होंने कहा था कि अगर कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो इस देश में वंदेमातरम् गाना होगा और भारत माता की जय कहना होगा।गिरिराज सिंह पर यह मामला बेगूसराय के नगर थाने में दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि गिरिराज ने बुधवार को जनसभा में कहा था, 'जो वंदेमातरम नहीं कह सकता, जो भारत की मातृभूमि को नमन नहीं कर सकता। अरे गिरिराज के तो बाबा-दादा सिमरिया घाट में गंगा के किनारे मरे। उसी भूमि पर कब्र भी नहीं बनाया। तुम्हें तो तीन हाथ जगह भी चाहिए। अगर तुम नहीं कर पाओगे तो देश कभी माफ नहीं करेगा।

अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान पर दी थी प्रतिक्रिया

बता दें कि बिहार में दरभंगा से महागठबंधन से आरजेडी के प्रत्याशी अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा था कि उन्हें और उनके समर्थकों को वंदेमातरम् बोलने में परेशानी है। दरभंगा में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने उन्होंने कह दिया था कि भारत माता की जय कहने में परेशानी नहीं है, लेकिन वंदेमातरम् बोलने में परेशानी है।

Find Us on Facebook

Trending News