पटना में निजी क्लिनिक के डॉक्टर और नर्स पर एफआईआर, प्रसव के दौरान महिला की हुई थी मौत

पटना में निजी क्लिनिक के डॉक्टर और नर्स पर एफआईआर, प्रसव के दौरान महिला की हुई थी मौत

PATNA : प्रसव के दौरान डॉक्टरों पर लापरवाही बरतने के आरोप मामले में अमन अभिषेक पॉली क्लिनिक के डॉक्टर अरुण कुमार चौधरी,सरस्वती देवी और नर्स पिकी पर मामला दर्ज किया गया है। बताते चले कि बीते 27 अक्टूबर को पीरबहोर थाना क्षेत्र के मखनियाँ कुआं स्थित पूर्वी गली में अवस्थित अमन अभिषेक पॉली क्लिनिक में एक महिला के प्रसव के दौरान नवजात शिशु की मौत हो गई थी। वही पीड़ित महिला की स्थिति गंभीर हो गई थी। निजी अस्पताल ले जाने के क्रम में महिला ने भी दम तोड़ दिया था। 

प्रसव के दौरान हुए महिला और नवजात शिशु के मौत के बाद परिजनों ने पीरबहोर थाना क्षेत्र के अमन अभिषेक पॉली में मृतका के परिजनों ने हंगामा भी किया था। जिसके बाद आसपास के लोगो ने पुलिस को घटना की सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामे को शांत कराया था। इस दौरान पुलिस की मौजूदगी में दोनों डॉक्टर और नर्स पुलिस की चंगुल से फरार हो गए थे। 

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान की बात कही है और जल्द दोषियों की गिरफ्तारी की बाते भी कही है। दरअसल निजी क्लिनिक का इस कदर मायाजाल राजधानी में फैला है जो मोटी कमाई के चक्कर में झोला छाप डॉक्टर मरीजो के जान के साथ खिलवाड़ कर बैठते है। अब देखना ये होगा कि क्या पीरबहोर थाना क्षेत्र के अमन अभिषेक पॉली क्लिनिक मान्यता प्राप्त है भी या नही। ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा। बहरहाल आरोपी डॉक्टर सहित नर्स पुलिस की पकड़ से बाहर है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News