बेतिया में भाजपा विधायक विनय बिहारी पर एफआईआर दर्ज, मेले में हथियार से हर्ष फायरिंग का मामला

बेतिया में भाजपा विधायक विनय बिहारी पर एफआईआर दर्ज, मेले में हथियार से हर्ष फायरिंग का मामला

BETTIAH : बेतिया के लौरिया से भाजपा विधायक विनय बिहारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक मेले में हाथी पर चढ़कर ना सर्फ हथियार का प्रदर्शन कर रहे है। बल्कि एक राउंड फायरिंग किये है। 


वीडियो में साफ साफ दिख रहे है कि मेले में हजारो लोगों की भीड़ के बीच बिजेपी विधायक हर्ष फायरिंग कर रहे है। जिसके बाद कुछ देर के लिए मेले में अफरा तफरी का माहौल हो गया। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बता दे कि भाजपा विधायक का घर भी यही है। इसलिए विधायक मेले में बढ़ चढ़ कर भाग लेते है। विधायक मेले में पहुंचे और हाथी पर अपने बॉडीगार्ड के साथ चढ़कर फायरिंग की। किसी ने मोबाइल से उनका विडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। 

बता दे कि इससे पहले 2019 में भी इसी मेले में विधायक ने बिल्कुल इसी अंदाज में फायरिंग की थी और तब भी वीडियो वायरल हुआ था। इस सबंध में बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि योगापट्टी थाना SHO के द्वारा सत्यापन कराया गया। सत्यापन के पश्चात पता चला कि विनय बिहारी जिस राइफल से फायरिंग कर रहे है। वह राइफल उनके पत्नी के नाम से है। फिलहाल राइफल को जप्त करते हुए विनय बिहारी पर FIR दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News