बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झोपड़ी में लगी आग, जिंदा जल गया 70 वर्षीय किसान, पांच बकरियों की भी मौत

झोपड़ी में लगी आग, जिंदा जल गया 70 वर्षीय किसान, पांच बकरियों की भी मौत

HAJIPUR : जिले के सराय थाना क्षेत्र के माधोपुर राम में अचानक झोपड़ी नुमाबाथान  में आग लग गई जिसमें झुलसकर 70 वर्षीय किसान की मौत हो गई वहीं इस हादसे में पांच बकरियों की भी जलने से मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।  सूचना पर आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई लोगों द्वारा घटना की सूचना सराय थाने की पुलिस को दी गई।  मृतक की पहचान सराय थाना क्षेत्र के माधवपुर राम गांव निवासी स्व. जमाहीर राम के 70 वर्षीय पुत्र फुदेनी राम बताया गया है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। जानकारी के अनुसार फुदेनी राम घर से 100 मीटर की दूरी पर अपने बाथान में सोया हुआ था। तभी देर रात्रि अचानक झोपड़ी नुमा बाथान में आग लग गई। जिसमें सो रहे फुदेनी राम की मौत हो गई। वहीं पांच बकरियां भी जल गई इस अगलगी की घटना में लाखों का सामान भी जल कर राख हो गया। फुदेनी राम के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

क्या कहते हैं मृतक के पुत्र

इस संबंध में मृतक के पुत्र राजदेव राम ने बताया की पिताजी बाथान मैं सो रहे थे तभी अचानक आग लग गई जिसमें झुलस कर पिताजी की मौत हो गई पांच बकरियां भी जल गई और उसमें रखा सारा सामान भी जल कर राख हो गया सुबह में हम लोगों को पता चला तो हम लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

REPORTED BY RISHAV KUMAR

Suggested News