बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चलती गाड़ी में लगी आग, किसी तरह जान बचाकर भागा ड्राइवर, धू-धू कर जला पिकअप वैन

चलती गाड़ी में लगी आग, किसी तरह जान बचाकर भागा ड्राइवर, धू-धू कर जला पिकअप वैन

भागलपुर के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के एनएच- 80 कांझिया बाईपास पर बुधवार की देर शाम चलती पिकअप वैन में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई, आग लगने से आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल हो गया आनन फानन में लोग इधर-उधर भागने लगे. कुछ लोगों ने साहस जुटाकर आग पर काबू पाने का भी प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया गया, इधर स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी मधुसुदनपुर पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी अग्निशमन विभाग को दिया, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के टीम ने कड़ी मकसद के बाद आग पर काबू पाया। 

इस हादसे में कोई हताहत होने की सूचना नहीं है प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा के वक्त ड्राइवर अपने वाहन से कूद कर जान बचाई स्थानीय सूत्रों के मुताबिक शॉर्ट सर्किट होने के वजह से पिकअप वाहन में आग लगी है, इधर घटना के बाद अग्निशमन विभाग ने कड़ी मकसद के बाद आग पर काबू पाया, घटना में पिकअप वाहन पूरी तरह जलकर राख हो गया है। स्थानीय मुकेश का कहना है कि अचानक बाईपास पर आग की लपटे देखने को मिला, जब करीब जाकर देखा तो वाहन में आग लगी हुई थी, घटना की जानकारी तुरंत 112 टीम को दी गई, उसके बाद मधुसुदनपुर पुलिस को दी गई, जिसके बाद मधुसुदनपुर पुलिस ने अग्निसमन टीम को घटना की जानकारी दिया 

इधर मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग ने आग पर काबू पा लिया, मुकेश ने बताया कि दोगछी के तरफ से गाड़ी आ रही थी, कंझिया बाईपास के समीप हादसा हुआ है। मधुसुदनपुर थाने के ऑन ड्यूटी ऑफिसर का कहना है की घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे आग काफी भयावाह था, फौरन इसकी जानकारी अग्निशमन विभाग को दी गई, मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के टीम ने आग पर काबू पाया, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुई है, ड्राइवर की सूझबूझ से उसकी जान बच गई। कागजी परिक्रिया की जा रही है।

Suggested News