बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किराना और चप्पल की दुकान में लगी आग...सारा सामान जलकर राख, करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया गया

किराना और चप्पल की दुकान  में लगी आग...सारा सामान जलकर राख, करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया गया

मुजफ्फरपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब अहले सुबह एक किराना दुकान और चप्पल दुकान में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते आग ने भीषण रूप पकड़ लिया जिसके बाद लोगो के बीच अफरा तफरी मच गई. सुबह का समय होने के कारण जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने अपना रौद्र रूप धारण कर लिया था.लोगों के द्वारा आग पर काबू पाने की काफ़ी कोशिश की गई वहीं सुचना मिलते ही सकरा थाना में कार्यरत डायल 112 के रितेश कुमार तत्काल मौके पर पहुंचकर अग्निशमन विभाग को मामले की सुचना दी. जिसके बाद मौक़े पर अग्निशमन विभाग की कई गाड़ियां पहुंचकर काफ़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

लेकिन तब तक कई लाख रुपए मूल्य का सामान जल कर राख हो गया. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के मुरौल प्रखंड के महम्मदपुर कोठी का है. 

सकरा थाना क्षेत्र के महमदपुर कोठी के वार्ड नंबर एक के निवासी मो इनताज के किराना दुकान और मोहम्मद मुमताज के चप्पल दुकान में आज अहले सुबह अचानक बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लग गई वही जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने अपना रौद्र रूप धारण कर लिया , पूरे मामले की सूचना अग्निशमन विभाग को दी.

सूचना मिलते ही मौके पर अग्निशमन विभाग की कई गाड़ियां पहुंची और घंटो मशक्कत की बाद आग पर काबू पाया. मामले में सकरा थाना की पुलिस ने बताया कि सुचना प्राप्त हुई थीं की थाना क्षेत्र के महमदपुर कोठी के समीप स्थित एक किराना दुकान और चप्पल दुकान में भीषण आग लगी है जिसके बाद मौक़े पर पहुंच कर मामले की सुचना अग्निशमन विभाग को दी गई जिसके बाद अग्निशमन विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचकर काफ़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है.  आगजनी में लाखों रुपए मूल्य के संपत्ति के नुकसान की बात कही जा रही है. 

 मामले में मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के राजेश कुमार ने बताया कि सकरा थाना क्षेत्र के महमदपुर कोठी में आग लगने की सुचना प्राप्त हुई थीं जिसके बाद तत्काल मौके पर सकरा मुसहरी और विभाग की बड़ी गाड़ी मौके पर पहुंचकर काफ़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया है.


मुजफ्फरपुर से मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News