बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में आग का तांडव, चूड़ी मंडी में लगी आग, लाखों का नुकसान

पटना में आग का तांडव, चूड़ी मंडी में लगी आग, लाखों का नुकसान

PATNA: राजधानी पटना में बढ़ते तापमान के साथ साथ अगलगी की घटनाओं में भी इजाफा देखने को मिल रहा है। ताजा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र स्थित चूड़ी मंडी का है। जहां संकरी गलियों में अवस्थित दो मंजिली इमारत के ऊपरी माले पर आग लगने से भारी संपति का नुकसान हुआ है। मजदूरी कर अपना जीवन यापन करने वाली वृद्ध महिला कंचन देवी रूम का तला बंद कर किसी काम से बाजार गई थी। जिस दरम्यान अगलगी की भीषण घटना हुई है।

पीड़िता ने बताया कि घर के एक एक समान अगलगी में जलकर खाक हो गया है। मजदूरी कर अपना जीवन यापन करने वाली पीड़िता कंचन देवी के पास एक साड़ी के अलावे कुछ नहीं बचा। लगभग 3 से 4 लाख की क्षति का अनुमान है। वहीं आग शॉर्ट सर्किट से लगी जिसकी लपटों को देख आस पास के स्थानीय लोगों ने घरों के छत से पानी फेंककर आग बुझाया।

बताया जा रहा है कि आगलागी की घटना की सूचना अग्निशन विभाग को दी गई। जिसके आने से पहले आग पर स्थानीय लोगों ने काबू पा लिया था। गनीमत रही कि आग पर जल्द काबू पा लिया गया। नहीं तो इलाका संकरी और मंडी में सैकड़ों दुकानें है। जिसमें जानमाल के साथ करोड़ों के संपति का नुकसान हो सकता था। फिलहाल इस हादसे में वृद्ध महिला ने अपनी गाढ़ी मेहनत की कमाई खो दी है। जिससे महिला का रो रो कर बुरा हाल है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News