पेट्रोल पंप में लगी आग, इलाके में मची अफरा-तफरी

पेट्रोल पंप में लगी आग, इलाके में मची अफरा-तफरी

Supaul : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां रिहायसी इलाके में स्थित इंडियन आयल के  देवरानी फियूल नाम से संचालित पेट्रोल पम्प में अचानक आग गई। आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। पेट्रोल पंप से सटे मकानों से लोग भागकर सड़क पर आ गये। वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच स्थानीय लोगों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इधर इस घटना को लेकर स्थानीय लोगो में आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि पेट्रोल पंप पर तैनात कर्मचारियों की वजह से यह आग लगी। स्थानीय लोगों का कहना है कि पेट्रोल पंप पर तैनात कर्मचारी  शाम होते ही नशे में धुत्त हो जाते है। वहीं जब इसकी शिकायत की जाती है तो पेट्रोल पंप के मैनेजर के इशारे पर उनके लठैत उनके साथ दबंगई दिखाते है। 

आसपास के लोगों का कहना है कि जब पेट्रोल पंप पर पेट्रोल का टैंकर अनलोड होता है तो उनके घरों के अंदर पेट्रोल और गैस की महक आती है। ऐसा लगता है कि पेट्रोल पंप के टंकी में कही लिकेज है। इस बात को लेकर पेट्रोल पंप के मैनेजर से कई बार शिकायत की गई है, लेकिन वह किसी बात को सुनने को तैयार नहीं है। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News