बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग ने मचाई तबाही, थर्ड फ्लोर पर आग में फंसे चार लोग,रेस्क्यू ऑपरेशन कर निकल गया बाहर

प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग ने मचाई तबाही, थर्ड फ्लोर पर आग में फंसे चार लोग,रेस्क्यू ऑपरेशन कर निकल गया बाहर

ALIGARH : उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाके के गूलर रोड स्थित एक प्लास्टिक के गोदाम में देर रात अज्ञात कारणों के भीषण आग लग गई। जिसमें वहां काम कर रहे चार लोग फंस गए। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस के उच्चअधिकारी समेत दमकल कर्मचारी फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंच गए और प्लास्टिक के गोदाम नुमा मकान में आग के बीच फंसे चारों को सुरक्षित बाहर निकाला और   कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि अगलगी की इस घटना में 30-35 लाख का नुकसान हुआ है।

जानकारी के अनुसार जनपद गूलर रोड स्थित प्लास्टिक के गोदाम में देर रात अज्ञात कारणों के कारण लगी भीषण आग ने जमकर तबाही मचाई है। पीड़ित दुकानदार द्वारा बताया गया कि देर रात जब आग लगी उस वक्त परिवार के चार लोग गोदाम के ऊपर थर्ड फ्लोर पर बने मकान में खाना पीना खाकर सोने की तैयारी कर रहे थे। तभी अचानक परिवार के लोगों ने नीचे हुई स्पार्किंग की आवाज सुनी ओर नीचे झांक कर देखा तो गोदाम के अंदर से आग की भीषण लपटें निकल रही थी। गोदाम में लगी आग के बाद परिवार के चार लोग गोदाम के ऊपर बने मकान के अंदर आग की तेज लपटों के बीच घिर गए। और इस भयंकर हादसे को होता हुआ देख परिवार के सभी लोग अपनी जान जोखिम में देखते हुए डर से सहम गए। 

आनन फानन में इसकी सूचना उनके द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची ओर दमकल कर्मचारियों द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करते हुए मकान के अंदर आग के बीच फंसे चारों लोगों को बाहर निकाला गया। और घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि तब तक प्लास्टिक के गोदाम में रखा करीब 30 से 35 लाख रुपए का सामान आग में जलकर पूरी तरह से राख हो गया।

प्लास्टिक के गोदाम के चलते मकान में लगी आग को लेकर क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय कुमार पांडे का कहना है कि थाना देहली गेट क्षेत्र के गूलर रोड स्थित एक कमलेश सेल्स के नाम से एक प्लास्टिक का समान डिस्ट्रीब्यूटर करने की बडी एजेंसी है। जिस प्लास्टिक के गोदाम देर रात अज्ञात कारणों चलते आग लगने के बाद प्लास्टिक के गोदाम के ऊपर बने मकान में भी आग लग गई। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद गोदाम में लगी आग पर काबू पाया गया। फिलहाल, अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है, गोदाम में लगी आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

Suggested News