बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली जिले में नहीं थम रही अगलगी की घटनाएं, अलग-अलग पंचायत में आग लगने से 26 घर जलकर राख

वैशाली जिले में नहीं थम रही अगलगी की घटनाएं, अलग-अलग पंचायत में आग लगने से 26 घर जलकर राख

HAJIPUR : रुस्तमपुर एवं जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग पंचायत में आग लगने से 26 घर  जल कर राख हो गया। इस दौरान अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोग जुट गए। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक घर का सारा सामान जल गया। 

मिली जानकारी के अनुसार जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर पूर्वी पंचायत में कामता ठाकुर के घर में अचानक आग लग गई। आग ने देखते ही देखते बिकराल रूप धारण कर लिया और बगल के करीब 6 घरों को अपनी चपेट में ले लिया। वहीं रुस्तमपुर थाना क्षेत्र के बहरामपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 6 में बिजली की शार्ट सर्किट से आग लगने से करीब 20 घर जल गए। आग लगने की सूचना पर मौके पर आसपास के लोग जुट गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर जुटे लोगों ने इसकी सूचना रुस्तमपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी एवं राघोपुर अंचलाधिकारी को दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर चार छोटी बड़ी दमकल की गाड़ी लेकर दमकल कर्मी पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से घंटों करी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक घर का सारा सामान जल चुका था। इस घटना में बहरामपुर पंचायत निवासी टुनटुन राय हरेंद्र राय नागेंद्र राय महेश राय वकील राय गनोड़ा मुकेश राय रामनाथ राय चंदेश्वर राय समेत 20 व्यक्ति का घर जल गए। 

इस घटना में घर में रखा चौकी बर्तन बक्सा गेहूं चावल कपड़ा जेवर नगद रुपए जरूरी के समान जल गया। घटना के बाद अग्निपीड़ित परिवार के लोगों का रोते-रोते बुरा हाल है। परिवार के लोगों को खुले आसमान में जीने की चिंता सता रही है।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News