पुलिस थाने के बगल में फायरिंग: मेले में लड़की से छेड़छाड़ को लेकर दो गुटों में फायरिंग, दो लोग घायल, मचा हड़कंप

पुलिस थाने के बगल में फायरिंग: मेले में लड़की से छेड़छाड़ को लेकर दो गुटों में फायरिंग, दो लोग घायल, मचा हड़कंप

पटना. राजधानी पटना में अपराधियों को रोकना अब पटना पुलिस के बस की बात नहीं रही. पटना में शुक्रवार की देर शाम थाने के बगल में दुर्गा पूजा मेला में एक लड़की से छेड़छाड़ को लेकर दो गुटों में फायरिंग हुई. इस फायरिंग में गोली लगने से 2 लोग घायल हो गए हैं. दोनों को आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वारदात पटना के पालीगंज थाने के बगल की है, जहां चंदौस मोड़ के पास दुर्गा पूजा के अवसर पर यहां विशाल ग्रामीण मेले का आयोजन किया जाता है. आसपास गांव के लोगों ने बताया कि मेले में गंजेड़ी और स्मैक पीने वाले बदमाशों की जमावड़ा लगी रहती है. ग्रामीणों ने पुलिस को इस तरफ ध्यान आकृष्ट कराया था, लेकिन पुलिस ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि पिछले 2 दिनों से दुर्गा पूजा के मेले के अवसर पर गांव की महिलाएं और लड़कियां विसर्जन पूजा देखने निकली थी. शुक्रवार की शाम कुछ बदमाशों ने मेला घूम रही लड़कियों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. इस घटना को लेकर लड़कियों के परिवार वाले आग बबूला हो गए और जब वह लोग उन लोगों को समझाने लगे तो आसपास के कई असामाजिक तत्व वहां उपस्थित हो गए और खूब फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग शुरू होते ही मेले में भगदड़ का माहौल बन गया और लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे.

वारदात के बाद मौके पर पहुंची पालीगंज पुलिस की टीम ने मामले की तफ्तीश की ओर पुलिस ने मौक-ए-वारदात से एक गोली खोखा बरामद किया है. सरेआम हुई इस वारदात के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ तेज गुस्सा है. ग्रामीणों ने बताया कि इस फायरिंग में पालीगंज निवासी पिंकू कुमार 45 वर्ष और चिंकू कुमार 20 वर्ष को गोली लगी है और वह घायल हो गए हैं. वहीं पालीगंज थानेदार ने दावा किया है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

जमीनी विवाद को लेकर मनेर में फायरिंग

वहीं मनेर के गोरिया स्थान गांव में जमीनी विवाद को लेकर शुक्रवार को दो पक्ष में विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग बड़ी संख्या में जुट कर जमकर मारपीट और रोड़बाजी करने लगे. रोड़ेबाजी के दौरान दोनों पक्षों ने वर्चस्व को कायम रखने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग भी की. फायरिंग के दौरान और रोड़ेबाजी में घंटों मनेर से दानापुर जाने वाली सड़क जाम रहा और लोगों के बीच भगदड़ मची रही.

Find Us on Facebook

Trending News